कपूरथला में ड्रग रैकेट का पर्दाफाश, आधा किलो हैरोइन सहित 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 03:22 PM (IST)

कपूरथला (भूषण/महाजन): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने एक बड़े ड्रग नैटवर्क का पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को आधा किलो हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान तीसरा आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में एस.पी. (डी) जगजीत सिंह सरोया ने बताया कि एस.एस.पी. कपूरथला राज बचन सिंह संधू के आदेशों पर जिले भर में चल रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत डी.एस.पी. (डी) अमृत स्वरूप डोगरा की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज जसबीर सिंह ने पुलिस टीम के साथ डैणविंड मोड़ पर नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान पुलिस टीम को सूचना दी कि करतारपुर की ओर से एक मोटर साइकिल नम्बर पी.बी. 09 ए.के. 1874, पर 3 संदिग्ध युवक भारी मात्रा में हैरोइन की खेप के साथ कपूरथला की ओर आ रहे हैं तथा उक्त तीनों आरोपी हैरोइन की खेप को बेचने के लिए ग्राहकों की तलाश में हैं। जिस पर पुलिस टीम ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने भागने की कोशिश की, इस दौरान एक आरोपी मौके से फरार हो गया, जबकि 2 आरोपियों को काबू कर लिया गया। काबू किए आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह उर्फ कम्मू निवासी गांव बूटा तथा जसपाल सिंह उर्फ जस्सा निवासी नाहरपुर के तौर पर हुई है। जबकि तीसरे फरार आरोपी की पहचान करमजीत सिंह उर्फ कम्मू पुत्र गज्जण सिंह निवासी के तौर पर हुई है।

दोनों आरोपी की तलाशी के दौरान उनसे आधा किलो हैरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपियों ने खुलासा किया कि वह लम्बे समय से ड्रग बेचने का धंधा करते हैं तथा बरामद हैरोइन की खेप किसी खास व्यक्ति से लेकर आए हैं। उक्त व्यक्ति कौन है इस संबंधी आरोपियों से पूछताछ जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News