Drug Smugglers के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लिया ये Action

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 05:11 PM (IST)

लुधियाना (तरुण) : महानगर में पुलिस ने गिरफ्तार 4 नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मिली जानकारी के मुताबिक, थाना डिवीजन नंबर 3 की पुलिस ने 3 मामलों में गिरफ्तार 4 नशा तस्करों की प्रॉपर्टी सीज कर दी है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान गुरमीत सिंह उर्फ काका निवासी बैक साइड 6वीं पातहाशा गुरुद्वारा, गगनदीप सिंह निवासी न्यू राम नगर मुंडिया कलां, सरबजोत सिंह उर्फ राजा बजाज निवासी हरि करतार कालोनी व अमित सचदेवा निवासी शिवपुरी के रूप में हुई है।

PunjabKesari

थाना डिवीजन नंबर के थाना प्रभारी अमृत पाल शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने तस्कर गुरमीत सिंह उर्फ काका की 170 गज जमीन, डेढ़ करोड़ की प्रॉपर्टी, गगनदीप सिंह की 17 लाख की प्रॉपर्टी व 4 लाख की कार, सरबजोत सिंह की साढ़े 37 लाख की प्रॉपर्टी व 65 गज जमीन और तस्कर अमित सचदेवा की 62 गज जमीन, 76 लाख की प्रॉपर्टी सीज कर दी है। अब सीज की गई प्रॉपर्टी को न तो आगे बेचा जा सकता है और न ही ट्रांसफर किया जा सकता है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि चारों तस्करों पर  2022 में 3 मामले में दर्ज किए गए थे।  आरोपी गगनदीप सिंह  व सरबजोत सिंह एक ही मामले में गिरफ्तार है जिनसे 253 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। वहीं आरोपी अमित सचदेवा से 26 हजार नशीली गोलियां, गुरमीत सिंह 2 हजार नशीली गोलियां बरामद की गई थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News