शराबी पिता ने बेटे की बेरहमी से की हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 12:38 PM (IST)

राजासांसी (राजविंद्र): कस्बा राजासांसी में उस समय बड़ी वारदात हुई, जब घरेलू तकरार के कारण एक व्यक्ति ने अपने ही पुत्र को तलवार के साथ काट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या की वारदात का पता लगने पर इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान लवली सिंह पुत्र संतोख सिंह निवासी राजासांसी के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस की तरफ से इस मामले की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी अनुसार संतोख सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी राजासांसी ने घरेलू तकरार कारण अपने पुत्र लवली सिंह पर शराबी हालत में तेजधार हथियार से हमला कर दिया और वह गंभीर रूप में घायल हो गया। उसकी पत्नी की तरफ से उसे राजासांसी के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही लवली ने दम तोड़ गया।

इस संबंधित सब-इंस्पैक्टर जसविंदर सिंह ने बताया कि मृतक लवली की अपंग बुआ जोकि बिजली विभाग से सेवा मुक्त हुई थी और यहां अपने भाई के घर रहती थी। उसके बीमार होने पर संतोख सिंह के पुत्र लवली और उसकी पत्नी ने बहुत सेवा की, जिसके चलते बुआ ने अपने भतीजे को काम चलाने के लिए नई इनोवा गाड़ी लेकर दे दी जिसे लेकर लवली का पिता घर में लड़ाई-झगड़ा करता रहता था। इसी तकरार के चलते उसकी तरफ से शराबी हालत में अपने पुत्र लवली पर तलवार से वार कर हत्या कर दी। मृतक की पत्नी पिंकी के बयानों पर पिता संतोख सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी राजासांसी खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News