शराबी पति ने सिर में हथौड़ा मारकर किया पत्नी का कत्ल, बेटे को भी नहीं बख्शा

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 05:45 PM (IST)

जैतो (वीरपाल,गुरमीत): जैतो थाना अधीन पड़ते गांव गुलाबढ़ (रोड़ीकपूरा) में घरेलू लड़ाई के कारण शराबी पति द्वारा अपनी पत्नी के सिर में हथौड़ा मारकर कत्ल करने का और अपने बेटे को गंभीर घायल करने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

PunjabKesari

गांव के सरपंच धरमिंदर सिंह के अनुसार गुलाबगढ़ (रोड़ीकपूरा) के मिट्ठू सिंह पुत्र बचन सिंह बौरिया सिख ने शराबी हालत में गत दिन को करीब 11.30 बजे घर में सो रही अपनी पत्नी मलकीत कौर (60) व बेटे गुरतेज सिंह (20) पर हथौड़े के साथ हमला कर दिया, जिस कारण वह गंभीर रूप में घायल हो गए। गांव के लोगों द्वारा मौके पर उनके घर पहुंचकर सहारा क्लब की सहायता के साथ दोनों को सिविल अस्पताल कोटकपूरा में ले जाया गया व डाॅक्टरी जांच के बाद मलकीत कौर को मृतक घोषित कर दिया गया। गुरतेज सिंह घायल हालत में मैडीकल काॅलेज अस्पताल में उपचाराधीन है।

PunjabKesari

एस.एच.ओ. जैतो मुख्त्यार सिंह गिल ने बताया कि मिट्ठू सिंह शराब पीने का आदि था। परिवार ने नरमा चुनने के लिए जाना था व मिट्ठू सिंह का घर में इस बात का क्लेश था कि मैं भी नरमा चुनने के लिए आपके साथ जाऊंगा। मिट्ठू सिंह ने गत रात शराबी हालत में इस घटना को अंजाम दिया व मौके पर फरार हो गया। एस.एच.ओ. जैतो व सब इंस्पैक्टर रणजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ घटनास्थान पर पहुंचे। घर वालों के अनुसार आरोपी खिलाफ पर्चा दर्ज कर दिया गया है व बनती कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News