पुलिस में दी शिकायत तो दुकान का लुट लिया सामान

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 08:03 PM (IST)

जालंधर  (वरुण): माडल हाऊस रोड पर चपली चौक पर स्थित जूते बनाने वाली कंपनी की दुकान में घुस कर कुछ युवकों ने देर रात लूटपाट की। युवक मारपीट व दुकान में तोडफ़ोड़ के इरादे से आए थे लेकिन दुकान में माल पड़ा देख कर वह ज्यादातर माल अपने साथ ले गए। उन्होंने दुकान में सो रहे दो कर्मचारियों को भी पीट दिया। पॉपुलर शू ट्रेडिंग कंपनी के मालिक सन्नी निवासी जल्लोवाल अबादी ने बताया कि माडल हाऊस रोड पर चपली चौक पर उनकी फर्म है। वह जूते बनाने व बेचने का काम करते हैं।

आरोप है कि शनिवार दोपहर के समय जब वह किसी काम से लौट कर अपनी फर्म नजदीक पहुंचा तो देखा कि एक युवक उसके कारिगर लल्लू से मारपीट कर रहा था। मारपीट करने वाला युवक उसे देख कर भाग निकला। उन्होंने उस व्यक्ति खिलाफ थाना भार्गव कैंप में शिकायत दे दी। जैसे ही उस युवक को पुलिस में शिकायत देने की बात चली तो उसने शनिवार देर रात करीब अढाई बजे अपने साथियों साथ दुकान में आकर सो रहे दो कर्मचारियों से मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि उन युवकों की नजर दुकान पर पड़े जूते व अप्पर के माल पर नजर पड़ गई। कर्मचारियों से मारपीट करके हमलावर युवक करीब 48 जोड़े जूते व 400 अप्पर अपने साथ ले गए। सन्नी का कहना है कि उसका करीब 60 हजार रुपए का नुकसान हो गया। इस मामले की शिकायत थाना भार्गव कैंप की पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News