तेजधार तलवार से फाइनांसर पर किया हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 11:02 AM (IST)

साहनेवाल /कुलहाड़ा (जगरूप): पंजाब में लॉकडाउन होने के बावजूद भी विभिन्न स्थानों पर गुंडागर्दी की घटनाए रुकने का नाम नहीं ले रही। इसकी ताजी मिसाल उस समय सामने आई, जब चौंकी कंगणवाल अधीन आते 33 फुट रोड, ग्यासपुर में फाईनांस का काम करन वाले एक नौजवान को कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने हमला करते हुए सरेआम दिन में  तेजधार हथियारों के साथ गंभीर ज़ख्मी कर दिया। हालांकि मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही थाना साहनेवाल के इंचार्ज इंस्पेक्टर इन्द्रजीत सिंह तुरंत अपनी पुलिस टीम समेत मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की परन्तु इस तरह तेजधार हथियारों के साथ हमला स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है। 

जानकारी अनुसार फाइनांस का काम करने वाले नागमनी नाम के नौजवान का कुछ लोगों के साथ झगड़ा चल रहा था, जिस कारण उस पर कुछ मामले भी दर्ज थे। उसे और दूसरे पक्ष को पुलिस की तरफ से समय दिया गया था परन्तु उस से पहले ही मंगलवार करीब साढ़े 5से 6 बजे के बीच जब नागमनी अपने घर जा रहा था, तो कुछ लोगों ने रास्तो में उसे घेर कर कथित तलवारों के साथ काट दिया और गंभीर ज़ख्मी हालत में तड़पता हुआ छोड़ गए। जिस को बाद में कुछ लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। 

एक चौंकी इंचार्ज की शिकायत और अकाली नेता के साथ था झगड़ा 
सूत्रों की मानें तो ज़ख्मी हुए नागमनी के कुछ लोगों के साथ झगड़े चल रहे थे। इस दौरान ही नागमनी ने पंजाब पुलिस के चौंकी इंचार्ज थानेदार खिलाफ भी थाना साहनेवाल पुलिस में शिकायत कर रखी थी। इस के साथ ही उस का साहनेवाल के अकाली आगू से भी झगड़ा चल रहा था, जिसको लेकर कुछ दिन पहले ही थाना साहनेवाल अंदर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। 

हमलावर सी. सी. टी. वी. में हुए कैद
नागमनी पर हमला करने वालों का एक सी. सी. टी. वी. फुटेज पुलिस के हाथ लगा है। सूत्रों अनुसार पुलिस ने घटना स्थान के नज़दीक ही स्थित एक जवैलर की दुकान से उक्त फुटेज हासिल किया है, जिस में तीन हमलावर जिन्होंने अपने चेहरे ढके हुए हैं कैद हुए हैं। थाना प्रमुख इन्द्रजीत सिंह ने कहा कि पुलिस पूरे मामलो की गहराई के साथ जांच कर रही है। पुलिस को मिली सी. सी. टी. वी. फुटेज की मदद से पुलिस जल्द ही हमलावरों तक पहुंच जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News