ई-रिक्शा चालक बन युवक कर रहा था ये काम, चढ़ा सड़क सुरक्षा फोर्स के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 04:59 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ : जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय मार्ग पर एक ई-रिक्शा चालक के रूप में आए लुटेरे को लूटपाट की वारदात करने के बाद सड़क सुरक्षा पुलिस ने कुछ ही समय बाद काबू कर लिया। इस संबंध में सड़क सुरक्षा फोर्स के ए.एस.आई. जसविंदर सिंह ने बताया कि फोर्स द्वारा पकड़े गए लुटेरे की पहचान मनदीप सिंह के रूप में हुई है।  

PunjabKesari

उक्त ई-रिक्शा चालक बुजुर्ग बीरा कौर पत्नी अजीत सिंह पंजाब ग्रामीण बैंक टांडा से अपनी वृद्धावस्था पेंशन लेकर वापिस गांव रापुर जाने के लिए उक्त ई-रिक्शा चालक से  बातचीत कर रही थी। इस दौरान ई-रिक्शा चालक ने बुजुर्ग महिला के 1500 रुपए, बैंक कॉपी व अन्य सामान झपट लिया और ई-रिक्शा भगा कर चौलांग की और जा रहा था कि अचानक सड़क पर जा रहे एक टिप्पर से गांव रापुर के नजदीक टकरा गया। 

PunjabKesari

वहां से लुटेरा पैदल ही भागने में कामयाब हो गया पर सड़क सुरक्षा फोर्स के कर्मचारी ए.एस.आई. जसविंदर सिंह रूट नंबर 5207 ने स्थानीय लोगों की मदद से पीछा करते हुए उक्त लुटेरे को गांव खोखर सैदुपुर के पास से काबू किया। काबू करने के बाद सड़क सुरक्षा फोर्स ने लुटेरे को टांडा पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस ने लुटेरे के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।     

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News