जालंधर के मशहूर कारोबारी के घर पर ED की Raid, मौके पर मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 04:39 PM (IST)

जालंधर : पंजाब में ई.डी. ने आज कई जगहों पर छापेमारी की। इसी प्रकार ई. डी. ने जालंधर के गुरु रविदास चौक से सटे जी.टी.बी. नगर में कारोबारी चंद्र अग्रवाल के घर पर छापेमारी की गई है। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। 3 इनोवा गाड़ियों में आए ई.डी. के अधिकारियों ने सुबह करीब साढ़े दस बजे अधिकारियों ने छापेमारी की। फिलहाल ई.डी. अधिकारी चंद्र अग्रवाल के घर पर मौजूद हैं। फिलहाल चंद्र अग्रवाल के मकान नंबर 362 में छापेमारी संबंधी किसी भी अधिकारी का कोई बयान नहीं आया है। इससे पहले भी ई.डी. ने चंद्र अग्रवाल के ठिकानों पर छापेमारी की थी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि ई. डी. द्वारा सुबह-सुबह लुधियाना में भी छापेमारी की गई। इसी के तहत आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के लुधियाना स्थित घर पर भी छापेमारी की गई। आज सुबह इनफोर्समेंट डायरेक्टर (ईडी) ने जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य संजीव अरोड़ा के यहां छापेमारी की। जिसमें आर.पी.पी.एस. के प्रदीप अग्रवाल, चंद्र अग्रवाल और हेमंत सूद सहित अन्य स्थानों पर कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक 15 जगहों पर सर्च ऑपरेशन चल रहा है जिसमें जालंधर, लुधियाना, गुरुग्राम और दिल्ली शामिल हैं। विभागीय अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक पुराने संपत्ति मामले में कार्रवाई की जा रही है, पता चला है कि कोरोना काल के दौरान सजीव अरोड़ा के खिलाफ संपत्ति संबंधी शिकायत दर्ज की गई थी, जिसके मद्देनजर जांच चल रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News