घरेलू विवाद के चलते लगी आग में बुजुर्ग महिला की मौत, अपाहिज पति घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 03, 2020 - 12:34 PM (IST)

लुधियाना(स.ह): घरेलू विवाद के चलते लगी आग में एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गई और उसका अपाहिज पति गंभीर रूप से झुलस गया। वह इस समय क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज स्थित अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। 

घटना हैबोवाल कलां के रघुवीर पार्क में मगंलवार को घटी। जहां पर 2 मंजिला कोठी में यह दंपति पहली मंजिल पर अपने छोटे विवाहित बेटे सौरभ जैन के साथ रहता था। नीचे के हिस्से में उसका बड़ा बेटा नीरज जैन अपने परिवार के साथ रहता है। जगतपुरी चौकी के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक मलकीत सिंह ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे एक कॉल आई कि उक्त इलाके में आग के कारण एक दम्पति जल गया है। वह तत्काल मौके पर पहुंचे।

एम्बुलैंस की मदद से 58 वर्षीय महिला चंचल जैन व उसके 62 वर्षीय अपाहिज पति सुनील जैन को 85 प्रतिशत झुलसी अवस्था में चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां देर शाम को घावों की ताव न सहते हुए चंचल ने दम तोड़ दिया, जबकि नीरज का उपचार चल रहा है। घटना के वक्त घर में दम्पति की बड़ी बहू अलका जैन मौजूद थी। छोटी बहू मीनाक्षी घटना से कुछ देर पहले ही घर से चली गई थी। नीरज मार्कीट गया हुआ था। वह रेलवे में काम करता है। छोटा बेटा सौरभी जैन ढंडारी कलां में ड्राईपोर्ट पर प्राइवेट नौकरी करता है। वह काम पर गया हुआ था। 

2.30 बजे के करीब अलका ने ऊपर के कमरे से धुंआ उठता देखा। उसने तुंरत अपने पति को फोन किया। उसका शोर सुनकर आसपास के पड़ोसी एकत्रित हो गए। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। दंपति के साथ कमरे में रखा काफी सामान भी जल चुका था। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है। उधर, इस मामले को लेकर दोनों भाईयों के बयान परस्पर विरोधी पाए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News