Action में पंजाब का बिजली विभाग, अब बड़े स्तर पर कार्रवाई शुरू

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 04:34 PM (IST)

गुरुहरसहाय : पंजाब के बिजली विभाग ने एक्शन मोड में आते हुए बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ बड़े स्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके चलते बिजली विभाग गुरुहरसहाय की तरफ शुक्रवार सुबह 6 बजे एक्सीयन इंजी.जसवंत सिंह जलालाबाद की अध्यक्षता में विभिन्न टीमें गठित की गई। एस.डी.ओ. सिटी जसविन्द्र सिंह गुरुहरसहाय, एस.डी.ओ. विपन कुमार सब अर्बन गुरुहरसहाय, स्वर्ण सिंह एसडीओ घुबाया, एस.डी.ओ. नवजोत सिंह, संदीप कुमार सिटी एस.डी.ओ. जलालाबाद की तरफ से बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुहरसहाय के विभिन्न मोहल्लों मीटरों की चैकिंग की गई। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए एक्सीयन इंजी. जसवंत सिंह जलालाबाद व एस.डी.ओ. जसविन्द्र सिंह गुरुहरसहाय ने बताया कि चैकिंग के दौरान 1.50 लाख रुपए के जुर्माने किए गए है। उन्होंने उपभोक्ताओें को अपील की यदि किसी की कुंडी पकड़ी गई तो उसको भारी जुर्माना किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि गुरुहरसहाय के विभिन्न हिस्सों में मीटर बाक्सों में लगे मीटरों से छेड़छाड़ी करने पाई गई है और हमने उक्त मीटरों को अपने कब्जे में लेकर सील बंद कर दिया है। इन मीटरों को लैब में भेजा जाऐगा और यदि सील बंद मीटरों में गड़बड़ बाई जाती हा तो उक्त उपभोक्ताओं के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाऐगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News