लुटेरों व पुलिस के बीच मुठभेड़ मामला: पनाह देने वालों के घरों में छापेमारी

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 09:33 AM (IST)

तरनतारन (रमन): जिले में लूट करने वाले लुटेरों और पुलिस दरमियान सोमवार हुई मुठभेड़ दौरान पुलिस की गोलियां लगने से घायल हुए लुटेरों को सिविल अस्पताल तरनतारन में दाखिल करवाया गया था। जहां गुरुवार को इन 4 आरोपियों को अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। शुरुआती जांच में आरोपियों ने अपने गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने वारदातों को अंजाम देने के बाद मंड इलाके में रात गुजारी थी। गौर हो कि अलग-अलग थानों की पुलिस की तरफ से इन आरोपियों को पनाह देने वालों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

जिले में अलग-अलग पैट्रोल पंपों, मैडीकल स्टोर मालिक और कारों को छीनने के अंतर्गत लाखों रुपए लूट लिए गए थे, जबकि 3 व्यक्तियों को गोलियां मारते हुए घायल कर दिया गया था। इसके चलते पुलिस के सामने इन 4 लुटेरों जगजीत सिंह जग्गी पुत्र जसवंत सिंह, गरजिंदर सिंह पुत्र कुलवंत सिंह, सुखविंदर सिंह उर्फ सिक्की, गुरप्रीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह ने अपने गुनाह भी कबूल कर लिए हैं। सूत्रों से पता चला है कि उक्त आरोपियों ने वारदातों को अंजाम देने के बाद रविवार को चोहला साहिब नजदीक मंड इलाके में रात गुजारी थी। इसके अंतर्गत पुलिस इस इलाके के अलावा कद्दगिल, बागडिय़ां, पंडोरी आदि में पनाह देने वालों के घरों में छापेमारी कर रही है। 

उधर, अस्पताल में उपचाराधीन आरोपियों को अमृतसर के गुरू नानक अस्पताल में सब इंस्पैक्टर सतविंदर सिंह के नेतृत्व में भारी पुलिस सुरक्षा बलों की मौजूदगी में एम्बूलैंस जरिए रैफर कर दिया गया है। जहां इनका इलाज पूरा होने के बाद पुलिस द्वारा माननीय अदालत में पेश करते हुए रिमांड हासिल किया जाएगा। पुलिस ने घायल मैडीकल स्टोर मालिक को लगी गोली और उसके खोल के अलावा बड़ी संख्या में सबूत अपने कब्जे में ले लिए हैं।

क्या कहते हैं एस.एस.पी. 
इस मामले को लेकर एस.एस.पी. ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि आरोपियों के इलाज के बाद इनकी रिमांड दौरान पूछताछ में सारी जानकारी हासिल की जाएगी। जिसमें कई अहम खुलासे हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News