चोरों के बुलंद हौसले: आधी रात मंदिर में घुसे फिर हजारों की नकदी ले रफूचक्कर

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 02:13 PM (IST)

पायल(विनायक): वीरवार रात थाना पायल के अधीन पड़ते गांव घुड़ानी कलां में संन्यास आश्रम/मंदिर में 5-6 अज्ञात लुटेरों ने जबरन प्रवेश कर वहां पाठ कर रहे पुजारी व उसके साथी से दो मोबाइल फोन और हजारों रुपए की नकदी लूट ली और फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पायल के अतिरिक्त पुलिस प्रमुख पवन सिंह पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी।

मंदिर के सेवक सुरेश चंद्र ने कहा वह रामायण का पाठ करने के लिए लगभग 1 महीने से मंदिर में आया हुआ है। क्योंकि मंदिर में शिवरात्रि के मौके पड़ने वाले भोग के लिए रामायण के पाठ की श्रंखला महामंडलेश्वर स्वामी विद्यालय जी महाराज के नेतृत्व में शुरू की गई है। गत रात्रि लगभग 12:45 बजे मंदिर में रामायण पाठ कर रहा था तो 5-6 लुटेरे मंदिर में दाखिल हुए जिन्होंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और मंदिर के प्रमुख महामंडलेश्वर स्वामी विद्या गिरी जी महाराज के बारे में पूछने लगे। जब उन्हें बताया गया कि स्वामी जी दिल्ली आश्रम गए हुए हैं तो लुटेरों ने उसके दोस्त राकेश चंद्र का मोबाइल फोन और उससे 5000 नगदी भी छीन ली और फरार हो गए।

 क्या कहते हैं पुलिस जांच अधिकारी?
 इस मामले की जांच की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और लुटेरों की बड़े पैमाने पर तलाश शुरू कर दी है। लुटेरों की जल्द पहचान के लिए मंदिर, गांव और पुलिस नाकों पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच भी की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News