किन्नरों ने अर्धनग्न होकर निगम टीम व पुलिस मुलाजिमों पर किया हमला, जानें क्यों

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 10:33 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र/जोसन): फव्वारा चौक के पास आज उस समय हंगामा हो गया जब नगर निगम की टीम एक ढाबा मालिक का कब्जा हटाने लगी तो वहां किन्नरों की टीम आ गई। दोनों में पहले कहासुनी हुई और फिर हाथापाई हुई। हालात यहां तक पहुंच गए कि किन्नरों ने अद्र्धनग्र होकर प्रदर्शन किया और दोनों पक्षों में खुल कर झड़प हुई। इसके बाद मामला थाना सिविल लाइन की पुलिस के पास पहुंच गया और वहां किन्नरों ने प्रदर्शन किया परन्तु दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले में कई किन्नरों और ढाबा मालिक के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया।

PunjabKesari

इसकी पुष्टि करते हुए डी.एस.पी. सिटी-1 योगेश शर्मा ने बताया कि नगर निगम की एक टीम इंफोर्समैंट ड्राइव पर गई हुई थी। उनके साथ नगर निगम की टीम के साथ अटैच पुलिस कर्मचारी थे। जब वे कब्जा हटाने लगे तो ढाबा मालिक ने किन्नरों को बुला लिया। उसके बाद किन्नरों ने वहां निगम कर्मचारियों पर हमला करके उनको घायल कर दिया और खुद अद्र्धनग्र होकर प्रदर्शन किया। जब मामला सिविल लाइन थाने पहुंच गया तो वहां भी किन्नरों ने पुलिस के साथ बदसलूकी की और नगर निगम मुलाजिमों की सरकारी ड्यूटी में विघ्न डाला। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इस मामले में किन्नरों और ढाबा मालिक के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है और जल्दी ही गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी। दूसरी तरफ किन्नरों का कहना था कि पहले नगर निगम की टीम ने उनके साथ हाथापाई की। उसके बाद उनकी तरफ से अपना बचाव किया गया, जिसको अब नगर निगम की टीम की तरफ से हमला करार दिया जा रहा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News