एक्साइज विभाग को मिली बड़ी सफलता: नाजायज शराब बरामद, पति-पत्नी फरार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 03:23 PM (IST)

नाभा (राहुल): पंजाब में नशा तस्करों की तरफ से लगातार नाजायज शराब का धंधा धड़ल्ले के साथ चलाया जा रहा है। इसके मद्देनजर पुलिस और एक्साइज विभाग की तरफ से नाजायज शराब तस्करों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जा रही है। इसकी ताजा मिसाल नाभा में देखने को मिली। यहां गांव अगेती में पुलिस और एक्साइज विभाग की तरफ से एक घर में से नाजायज तौर पर करीब 45 पेटियां शराब की बरामद की गई हैं।

यह भी पढ़ेंः बड़ी खबर: कांग्रेस के पूर्व MP ने थामा कैप्टन अमरिंदर सिंह का हाथ

इसके साथ ही मौके पर पति-पत्नी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने घर में से इनोवा कार, मोटरसाइकिल और एक्टिवा को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया और कथित दोषी पति-पत्नी की जांच शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक गांव अगेती के गुरसेवक सिंह की तरफ से बड़े स्तर पर अपने ही घर में नाजायज शराब की तस्करी की जा रही थी। पुलिस और एक्साइज विभाग की तरफ से गुप्त सूचना के आधार पर उनके घर में छापेमारी की गई थी।

यह भी पढ़ेंः BJP मिशन पंजाब: 2022 चुनाव को लेकर अश्विनी शर्मा का अहम ऐलान

इस मौके गांव के सरपंच जसदेव सिंह ने कहा कि उन्हें नहीं था पता कि यह शराब की तस्करी का धंधा करता है।उ कई बार गुरुद्वारा साहिब में अनाउंसमेंट भी करवाई थी कि यदि कोई नशा तस्करी का काम करता पकड़ा गया तो वह उनकी बिल्कुल मदद नहीं करेंगे। नाभा के डी.एस.पी. राजेश कुमार छिब्बड़ ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर एक्साइज विभाग की टीम के साथ घर में छापामारी की तो मौके पर शराब की पेटियां बरामद हुई परन्तु आरोपी फरार हो गए। उन्होंने बताया कि आरोपियों की जांच जारी है और जल्द ही उनको काबू कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News