पंजाब कांग्रेस में फिर बढ़ी गुटबाजी, राजा वड़िंग के समारोह में भारत भूषण आशु गायब

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 04:28 PM (IST)

लुधियाना : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष और लुधियाना के सांसद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लोगों की समस्याएं सुनने के उद्देश्य से शुक्रवार को बचत भवन स्थित अपने नए कार्यालय में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान पूर्व विधायक सुरिंदर डाबर, कुलदीप वैद, सिमरजीत बैंस, बलविंदर बैंस, जगतार जग्गा, जिला अध्यक्ष संजय तलवार के अलावा वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, जबकि पूर्व मंत्री और पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशु एक बार फिर अनुपस्थित दिखे।

इससे पहले भी लुधियाना में आशु के होर्डिंग्स में राजा वड़िंग की फोटो नहीं लगाई गई थी, जिसकी चर्चा भी कई दिनों तक राजनीतिक गलियारों में होती रही और एक बार फिर आशु और राजा वड़िंग के बीच विवाद सामने आ गया है। इस दौरान पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने लुधियाना के सिविल अस्पताल की समस्याओं और प्रबंधन का जायजा लिया। वड़िंग ने तुरंत एसएमओ को फोन करके सुविधाओं की कमी, बुनियादी ढांचे और एक ही बिस्तर पर एक से अधिक मरीजों को रखने की परेशान करने वाली प्रथा जैसे मुद्दों के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि मैं यहां इसलिए आया हूं क्योंकि लुधियाना में स्वास्थ्य सुविधाएं सुनिश्चित करना मेरा कर्तव्य है।

आपको बता दें गत दिन राजा वड़िंग ने पूर्व मंत्री भारत भूषण पर निशाना भी साधा था। उन्होंने जालंधर उप चुनाव की जिम्मेदारी भी ली। इस दौरान राजा वड़िंग ने कहा कि पार्टी के दायरे में रह कर बयानबाजी करें। दूसरों पर उंगली उठाने से पहले अपनी तरफ देख लें।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News