राजपुरा घटना में पुलिस की कार्रवाई के बाद गुस्से में किसान, अब ये नेशनल हाइवे किया जाम

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 06:00 PM (IST)

पटियाला: पंजाब में बढ़ते किसानों और बीजेपी नेताओं के बीच पटियाला के राजपुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक राजपुरा के गगन चौक पर किसानों ने धरना प्रदर्शन शुरू किया है। इतना ही नहीं किसानों ने ट्रैक्टर और गाड़ियां लगाकर अमृतसर-दिल्ली मेन हाईवे और राजपुरा-चंडीगढ़ हाईवे पर वाहनों का आवागमन ब्लाॅक कर दिया है। राजपुरा का गगन चौक नेशनल हाईवे-1 अमृतसर-दिल्ली रोड पर है। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते दिनों राजपुरा में बीजेपी नेताओं की बैठक में हुई झड़प के बाद पुलिस ने सख्त एक्शन लिया था। पुलिस की तरफ से लगभग 150 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद गुस्साए किसानों की तरफ से आज हाईवे जाम कर दिया गया। 

गौरतलब है कि सानों  द्वारा भाजपा नेत अजय चौधरी के घर के घेराव करने के मामले में पुलिस ने 3 किसानों मनजीत सिंह, हैप्पी हसनपुर,  विवेक कुमार सहित 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। मामला बीते दिनों भारत विकास परिषद भवन अफसर कॉलोनी सैद खेड़ी रोड राजपुरा में विकास शर्मा जिला प्रधान भाजपा पटियाला देहाती की अगुवाई में भाजपा की बैठक के आयोजन का है। इस बैठक के दौरान किसानों ने विरोध किया था और भाजपा नेताओं से धक्का-मुक्की भी हुई थी। जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण होती गई। बीते दिन बीजेपी नेताओं की तरफ से कैप्टेन के घर के बाहर सुरक्षा को लेकर प्रदर्शन भी किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News