'बिग बॉस' फेम अभिनेत्री के पिता को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 10:02 AM (IST)

बाबा बकाला साहिब : लोकप्रिय शो बिग बॉस की फेमस अभिनेत्री शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह को पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी देने का मामला सामने आया है, जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति संतोख सिंह को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उससे 50 लाख रुपये की मांग कर रहा है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें:  घर से निकलने से पहले ट्रेन यात्री जरूर पढ़ें ये खबर, नहीं तो करना पड़ सकता है आज मुश्किलों का सामना

कॉल के जरिए कहा जा रहा है कि अगर संतोख सिंह ने उन्हें 50 लाख रुपये नहीं दिए तो वह उनके साथ शिवसेना नेता सुधीर सूरी जैसा हश्र करेंगे। पत्रकारों से बातचीत के दौरान संतोख सिंह ने कहा कि उन्हें पहले भी कई बार ऐसी धमकियां मिल चुकी हैं और पाकिस्तान से व्हाट्सएप कॉल वाला शख्स भी उनसे माइनिंग में दखल न देने बारे कह रहा है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में फिर होगी ओलावृष्टि व आएगा तूफान! मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

उन्होंने कहा कि यह मेरी समझ से परे है कि पाकिस्तान में बैठे व्यक्ति का पंजाब की माइनिंग से क्या लेना-देना है? संतोख सिंह ने बताया कि उन्हें ये कॉल जनवरी 2024 में आई थी और उसके बाद उन्होंने मामला पुलिस के संज्ञान में लाया, इस दौरान पुलिस ने उन्हें मामले को हाईलाइट न करने के लिए कहा और कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन अब 2 महीने बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के कारण उन्होंने यह पूरा मामला प्रेस के सामने रखा है। संतोख सिंह ने कहा कि उन्हें 2019 और 2020 में धमकियां मिलती रही हैं और इस दौरान उनके घर के बाहर खालिस्तान समर्थक पोस्टर भी लगाए गए थे, लेकिन इतना सब होने के बाद भी पुलिस प्रशासन चुप है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News