पंजाब में शर्मनाक घटना : बेटी से 7 साल तक दुष्कर्म करता रहा पिता, ऐसे खुला भेद

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 12:19 PM (IST)

जालंधर : जालंधर से पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है। परागपुर पुलिस चौकी के अधीन पड़ते एक इलाके में एक व्यक्ति अपनी बेटी को हत्या की धमकी देकर उससे 7 साल तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी पिता को परागपुर चौकी की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ थाना जालंधर कैंट में पोक्सो एक्ट व बी.एन.एस. की धारा 351(3) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

आरोपी की आयु 42 साल बताई गई है जबकि पीड़ित लड़की मौजूदा समय में 19 साल की है और जब उसके पिता ने उससे दुष्कर्म करना शुरू किया था तब वह 12 साल की थी। परागपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज एस.आई. मदन सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता को माननीय अदालत में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है ताकि उसके द्वारा अपनी बेटी के साथ ही कई गई घिनौनी करतूत को लेकर उससे पूछताछ की जा सके।

उक्त मामला लड़की की मां के बयानों पर दर्ज किया गया है। मां ने बताया कि उसकी बेटी ने उसे जानकारी दी थी कि उसका पिता उसके साथ गलत काम करता है, जिसकी जानकारी उसने मां ने पुलिस को दी और पुलिस ने तुरंत इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी की पत्नी के अनुसार उसका पति ही अपनी बेटी को जान से मार देने की धमकी देते हुए घर में ही उसके साथ गलत काम करता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News