बेटी को कनाडा भेजने के लिए पिता ने बेची जमीन,दामाद लगा गया चूना

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2020 - 01:35 PM (IST)

मोगा: विदेश जाने की चाहत में जहां नौजवान लड़के-लड़कियां आए दिन धोखेबाज एजैंटों का शिकार हो रहे हैं वहीं पैसो की अंधी दौड़ में इंसानी रिश्ते भी तार-तार हो रहे हैं। सात जनमों तक साथ निभाने वाला हमसफर भी पैसों के लिए धोखा देने से गुरेज नहीं करता।

ऐसा ही मामला मोगा के गांव चूहड़चक्क में सामने आया है, जहां लड़की को किसी ट्रैवल एजैंट ने नहीं बल्कि उसके पति ने ठग लिया। दरअसल, पूर्व सैनिक रणजीत सिंह ने 2011 में अपनी बेटी सतीन्द्र कौर का विवाह जगरावां के शेरजंग सिंह के साथ किया। बेटी को कनाडा भेजने के लिए उन्होंने 5 एकड़ जमीन और घर बेचने के बाद अपने दामाद को 35 लाख रुपए दे दिए। अब उसका दामाद और घरवाले उनसे बात तक नहीं कर रहे। घर का गुजारा पैंशन से चल रहा है। उनका परिवार सड़क पर आ गया है।

PunjabKesari

पीड़ित लड़की ने बताया कि जब तक उसका पति यहां रहा, वह उसके साथ रही। कनाडा जाने के बाद पहले तो वह उसे फोन करता रहा परन्तु अब 3 सालों से उसकी उससे बात तक नहीं हुई। परिवार भी उसको घर में दाखिल नहीं होने देता। पुलिस ने परिवार के बयानों पर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ससुर वाले जो भारत में हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News