सब्जी विक्रेता से तंग आकर Printing Press मालिक ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस ने किया मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 06:49 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के खन्ना से एक प्रिंटिंग प्रेस मालिक द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि मृतक ने ऐसा कदम पैसों के लेन देन से दुखी होकर उठाया था। मृतक को तीन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका। मृतक की पहचान अमित स्याल, उम्र 52, निवासी गुलमोहर नगर खन्ना के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा पीड़ित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जी रही है।   

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मृतक का सब्जी विक्रेता रिंकू लखिया के साथ पैसों का लेनदेन चल रहा था, जिसकी वजह से रिंकू लखिया काफी परेशान भी कर रहा था और मृतक का मेंटली टॉर्चर भी हो रहा था, इसकी के साथ सोसायिटी में बदनाम होने के डर से उसने सुसाइड कर ली। बता दें कि सुसाइड नोट में मृतक द्वारा रिंकू को जिम्मेदार ठहराया गया है। पुलिस द्वारा मृतक के भाई के बयानों के आधार पर रिंकू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भाई का कहना है कि उसका भाई उसे बुक्स मार्केट में स्याल प्रिंटिग पर बैठा गया और खुद उसकी फैकट्री में चला गया। वहां मृतक ने भाई को फोन किया और कहा कि वह रिंकू से बेहद तंग आ चुका है और उसने सल्फास की तीन गोलियां खा ली हैं। इतना सुनकर वह फैकट्री में गया और अपने भाई को एक्टिवा पर बैठाकर पीरखाना रोड पर निजी अस्पताल में गया, वहां से उसे सिविल अस्पताल में भेज दिया गया। सिविल अस्पताल के बाद उसका भाई उसे आईवीवाई अस्पताल ले गया। जहां उसके भाई की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस द्वारा रिंकू तलाश जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News