महिला ड्रग इंस्पैक्टर की छाती में कातिल ने उतार दी थी 4 गोलियां, इंसाफ के लिए परिजन पहुंचे हाईकोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 04:27 PM (IST)

मोहालीः पंजाब के मोहाली में करीब सात माह पहले हुए महिला ड्रग इंस्पैक्टर नेहा शौरी के मर्डर के बाद उनके माता-पिता को पुलिस जांच की जानकारी ही नहीं दे रही है। उन्होंने अपनी बेटी के मर्डर के बारे में अब पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में गुहार लगाई है। इस मामले में अब अगली सुनवाई 20 दिसंबर को होगी। 

PunjabKesari

ये है मामला
करीब 10 साल पहले नेहा शौरी ने छापेमारी कर बलविंदर की केमिस्ट शॉप से 35 प्रकार की प्रतिबंधित दवाएं बरामद की थीं। शॉप सील कर दी गई। जब उसने अस्पताल खोला तो वह भी बंद हो गया। जिसके बाद 50 साल के बलविंदर सिंह ने जोनल लाइसेंसिंग अथॉरिटी डॉ. नेहा शौरी की 29 मार्च को छाती पर चार गोलियां मार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद बलविंदर मौके से भाग निकला था।  ऑफिस से 50 मीटर दूरी पर ही जब स्टाफ ने उसे घेर लिया तो उसने रिवॉल्वर से खुद को भी गोली मार ली थी।

PunjabKesari

हाईकोर्ट में डीजीपी तलब
नेहा के पारिवारिक सदस्यों ने हाईकोर्ट के पास गुहार लगाई कि पंजाब पुलिस उन्हें मर्डर की जांच की जानकारी नहीं दे रही है। पारिवारिक सदस्यों की तरफ से पाई गई पटीशन पर हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस के डीजीपी, आईजी रोपड़ रेंज के एसएसपी मुहाली को नोटिस जारी कर दिया है। नेहा के माता-पिता का कहना है कि सात महीने से वह लगातार पंजाब पुलिस के पास जांच बारे जानने के लिए जा रहे हैं, परन्तु पुलिस की तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने इस मामले में SIT का गठन भी किया गया था जिससे इस की जांच अलग स्तर पर हो सके, लेकिन परिवार के सदस्य जांच से खुश नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News