फिरोजपुरः इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों  का सामान जलकर खाक

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 11:35 AM (IST)

फिरोजपुर ( कुमार): फिरोजपुर में फरीदकोट रोड पर बने न्यू लकी रेडियो के गोदाम में आज  सुबह करीब 2 बजे आग लग गई ,जिससे गोदाम में पड़ा करोड़ों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गया है । 
PunjabKesari
गोदाम के  मालिक मनीष आहूजा ने बताया कि फिरोजपुर छावनी में न्यू लकी रेडियो का शोरूम है और शोरूम का गोदाम फिरोजपुर फरीदकोट रोड पर है। इस गोदाम में वर्लपूल, गोदरेज आदि कंपनियों की करोड़ों रुपए  की कीमती इलेक्ट्रॉनिक्स की आइटमे रखी हुई थी और ग्राहकों को सामान डिलीवर करने के लिए वाहन खड़े किए हुए थे। आज सुबह करीब 2  बजे उन्हें पता चला कि  गोदाम में आग लगी हुई है, जिस कारण गोदाम के अंदर खड़े -खड़े वाहन भी जलकर नष्ट हो गए हैं। 

PunjabKesari

 वहीं सूचना मिलते ही फिरोजपुर शहर,  छावनी ,फरीदकोट, मोगा ,जीरा आर्मी व अन्य शहरों से आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां गोदाम में पहुंच गई और आग पर काबू पाने के प्रयत्न किए गए। इस आग में उनके गोदान में पड़ा  करोड़ों रुपए का इलेक्ट्रॉनिक्स का समान पूरी तरह से जलकर नष्ट हो गया है । आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। मगर इस आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड  के कर्मचारियों और लोगों को कई घंटे तक कड़ी मेहनत करनी पड़ी ।फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि उन्हें आग पर काबू पाने के लिए घंटों तक कड़ा संघर्ष करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News