Punjab: करियाना स्टोर पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, लोगों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 12:05 PM (IST)

तरनतारन (रमन) : कस्बे वल्टोहा में गुरु नानक मोदीखाना नामक करियाना दुकान पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आधा दर्जन से अधिक गोलियां चलाई गईं, जिसमें कोई घायल नहीं हुआ, लेकिन इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

ऐसी घटनाओं से परेशान होकर दुकानदारों ने वल्टोहा मेन चौक पर धरना देते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया, जिसके बाद डी.एस.पी. प्रीत इंदर सिंह के आश्वासन के बाद धरना समाप्त कर दिया गया। करियाना स्टोर के मालिक अमनदीप ने बताया कि आज शाम वह अपनी दुकान पर मौजूद थे तो कुछ मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने सीधी फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें करीब 8 गोलियां उनकी दुकान के बाहर की दीवार पर लगीं। इसके बाद हमलावर फरार हो गए।

अमनदीप ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि इस हमले के पीछे क्या मंशा है और न ही किसी ने उनसे कोई फिरौती मांगी है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद 500 मीटर दूर थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई शुरू की। वहीं इस घटना पर अड्डा वल्टोहा के दुकानदारों ने चौक में धरना दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।इस दौरान डी.एस.पी. भिखीविंड प्रीत इंदर सिंह पहुंचे और सभी दुकानदारों को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस भी गोली का जवाब गोली से देगी। उन्होंने बताया कि हमले के पीछे फिरौती की बात नहीं है, लेकिन हमलावरों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News