Punjab: कार बाजार में गोली चलाने वाला गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 13, 2024 - 03:02 PM (IST)

 मलोट (जुनेजा): मलोट कार बाजार में मंगलवार को आपसी विवाद के चलते हुई गोलीबारी के मामले में सिटी मलोट पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।  इस संबंध में एसएसओ सिटी मलोट इंस्पेक्टर गुरदीप सिंह ने बताया कि मनदीप सिंह पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी विरकखेड़ा ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि वह कार मार्केट में कमिश्नर बेस पर काम करता है और कारें खरीदता-बेचता है। 

वह गांव मलन निवासी लालजीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह के   बेस्ट प्राइस कार बाजार मलोट में कमीशन पर काम करता था।  अब वह अपने वाहनों को बगल की दुकान बीबी कार बाजार में बेचने  लगा।  जिसको लेकर उक्त लालजीत उससे खुन्नस रखने लगा।  घटना के दिन वादी कार का सौदा कर रहा था।  इसी मौके पर लालजीत वहां आया,जिससे उसकी बहस हो गई।  लालजीत ने उसे डराने के लिए अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर कर दिया। 

 इस मामले पर सिटी मलोट पुलिस ने मनदीप सिंह के बयानों पर लालजीत सिंह लाली के खिलाफ 27/54/59 आर्म्स एक्ट और 336 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।  मामले की जांच एएसआई बलजिंदर सिंह कर रहे हैं।  पुलिस ने इस मामले में नामित व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से एक रिवॉल्वर, 5 जिंदा कारतूस और एक खोल बरामद किया है।  पुलिस द्वारा नामित कथित आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News