Punjab में देर रात गांव वालों पर चली गोलियां, मचा हड़कंप, कई घायल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 11:33 PM (IST)

फगवाड़ा  (जलोटा): फगवाडा में रात उस समय भारी दहशत फैल गई जब गांव भबियानां में मोटरसाइकिलों पर सवार नकाबपोश हथियारबंद हमलावरों ने गांव के एक धार्मिक स्थल के करीब बैठे मासूम गांववासियों पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। जानकारी अनुसार गोलियां लगने से तीन गांववासी जख्मीं हुए हैं जबकि एक अन्य गांववासी को हमलावरों ने तेजधार हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दे आरोपी हमलावर अपने मोटरसाइकिलों पर घटनास्थल से फरार हो गए है। 

मौके पर मौजूद रहे कुछ गांववासियों ने बताया कि वे सब पंचायती चुनाव को लेकर आपसी तौर पर चर्चा कर रहे थे कि इसी मध्य दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर पहुंचे आधा दर्जन के करीब हमलावरों ने देखते ही देखते फायरिंग करनी शुरू कर दी। 

वहीं इस बारे जानकारी देते एसपी फगवाड़ा रुपिंदर कौर भट्टी ने बताया कि फायरिंग के दौरान तीन लोग गोली लगने से जख्मीं हुए हैं जबकि एक अन्य व्यक्ति पर हमलावरों ने तेजधार हथियार से घायल हुआ है। घायल हुए जख्मीं गांववासियों की पहचान बिट्टु पुत्र बलवीर चंद,जशन प्रीत पुत्र मंजीत सिंह और सुरिंदर पाल पुत्र महिन्द्र राम तीनों वासी गांव भबियानां हैं। जबकि तेजधार हथियार से घायल हुए व्यक्ति की पहचान बूटाराम पुत्र गिन्दी राम वासी गांव भबियानां हुई है। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल फगवाड़ा लाया गया है जहां सरकारी डॉक्टरों द्वारा गोली लगने से घायल हुए बिट्टू और जनश्रीत सिंह की बनी हुई गंभीर हालत को देखते हुए इनको भावी उपचार के लिये जालंधर के बड़े अस्पताल हेतु रेफर कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News