फगवाड़ा में शादी समारोह दौरान भारी हंगामा, चली गोलियां

8/2/2021 3:33:36 PM

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में एक पैलेस में जारी शादी समारोह में कार की पार्किंग को लेकर वर और वधु पक्ष से संबंधित बताए जा रहे मेहमानों में हुए भारी हंगामे के बाद विवाद में शामिल कुछ लोगो में नैश्नल हाइवे नंबर:1 पर स्थानीय एक कालेज के समीप लड़ाई झगड़ा होने की सूचना मिली है। इस दौरान एक पक्ष के लोगो द्वारा मौके पर बुलाए गए अपने अन्य साथियों के साथ दूसरे पक्ष पर फायरिंग करने और तेजधार हथियारों का प्रयोग किया गया है।

एस.एस.पी. कपूरथला हरकमलप्रीत सिंह खख ने पत्रकारों को बताया कि प्रकरण में 1 व्यक्ति जिसकी पहचान बलवीर सिंह वासी फगवाड़ा है को गोली लगी है जबकि एक अन्य व्यक्ति बलविन्द्र सिंह पुत्र रंजीत सिंह वासी जिला होशियारपुर तेजधार हथियार के प्रहार से जख्मीं हो गया है। दोनो पीडितों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है जहां फायरिंग का शिकार बने बलवीर सिंह को सरकारी डाक्टरों ने उसकी बनी हुई गंभीर हालत को देखते हुए भावी उपचार हेतु लुधियाना के डी.एम.सी. अस्पताल रैफर कर दिया है। एस.एस.पी.  खख ने बताया कि पुलिस ने 3 आरोपियों को 1 पिस्तौल सहित गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इनका एक अन्य साथी मौके से रिवाल्वर सहित फरार हो गया है।

उन्होनें बताया कि लड़की के पिता ने पुलिस के समक्ष फायरिंग की शुरूआत करने वाले आरोपी व्यक्ति की पहचान कर ली है। लड़की अमेरीका के कैलीफोर्निया की रहने वाली है जबकि उसका परिवार मूल रूप से फगवाड़ा के मोहल्ला तेलियां से संबंधित है जबकि वर पक्ष जालंधर से संबंधित है। विवाद पैलेस में कार पार्किंग को लेकर शुरू हुआ था जो बाद में नैश्नल हाइवे नंबर :1 पर दो पक्षों में फायरिंग और मारपीट तक जा पहुंचा है। समाचार लिखे जाने तक एसपी फगवाड़ा सर्बजीत सिंह बाहिया,डीएसपी परमजीत सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी पैलेस में पहुंच कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद की सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे है। डीएसपी फगवाड़ा परमजीत सिंह ने कहा कि पुलिस सारे मामले की बारीकी से जांच कर रही है और प्रकरण संबंधी सख्तीं से पुलिस एक्शन लिया जाएगा। इसी मध्य रविवार को छुट्टी वाले दिन फगवाड़ा में घटे घटनाक्रम और नैश्नल हाइवे नंबर:1 पर हुई फायरिंग के बाद लोगो में डर और दहशत पाई जा रही है। मामला खासी चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस तफ्तीश जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static