दिन दहाड़े सैलून में चली गोलियां, युवक की हुई मौके पर मौत

11/25/2020 5:42:06 PM

आदमपुर(दिलबागी, चांद): आदमपुर के ट्रक यूनियन रोड पर पड़ते डिजायर लुक सैलून में कटिंग करवाने के लिए आए पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों द्वारा दो युवकों को गोली मार दी गई। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान सागर कटारिया पुत्र स्व. जोगिन्द्र पाल निवासी रेरू पिंड जिला जालंधर के रूप में हुई है। 

PunjabKesari, firing in salon youth died on the spot

जानकारी देते हुए डी.एस.पी. हरिन्दर सिंह मान ने बताया कि आज दोपहर 2.40 के करीब तीन युवक पल्सर मोटरसाइकिल पर सैलून आए। उनमें से दो युवक अंदर गए और उन्होंने सागर और सुनील कुमार निवासी हरीपुर को गोलियां मार दीं। इससे सागर की मौके पर ही मौत हो गई और सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका रामा मंडी के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसने बताया कि हमलावरों के मुंह ढके हुए थे और वो अपने तीसरे साथी के साथ मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। भागते समय हमलावरों का रिवाल्वर वहीं गिर गया जिसे पुलिस ने मौके पर से बरामद कर लिया। 

PunjabKesari, firing in salon youth died on the spot

आदमपुर थाना प्रमुख राजीव कुमार ने बताया कि सागर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि केस की जांच करने के लिए फिंगर प्रिंट की टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी देख रही है। 


Sunita sarangal

Recommended News