पंजाब वक्फ बोर्ड की जमीन को लेकर 2 गुटों में झड़प, चली गोलियां (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 11:52 AM (IST)

गुरदासपुरः गुरदासपुर के गांव बेरी में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब पंजाब वक्फ बोर्ड की जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इस झड़प के दौरान एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग भी की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरे दिन परिजनों ने गोली चलाने वाले आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और न्याय की भी मांग की।

PunjabKesari

इस मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि जिस तरह से गोलियां चलाई गई हैं उससे गांव में दहशत का माहौल है। पीड़ित परिवार ने बताया कि गांव में पंजाब वक्फ बोर्ड की जमीन है, जिस पर दूसरे पक्ष का कब्जा है। आज जब जमीन बीजने गया तो दूसरे पक्ष ने हम पर गोलियां चला दी। इस बीच हम बड़ी मुश्किल से वहां से भाग निकले। उन्होंने कहा कि गोली चलाने वाले आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

PunjabKesari

परिवार ने बताया कि आरोपी परिवार ड्रग्स बेचने का भी काम करता है। हमारी सरकार से मांग है कि दोषी परिवार के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उन्हें अधिक से अधिक  सजा दी जाए। इस बारे जब दूसरे पक्ष से बात की तो उन्होंने कहा कि हमारे ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं। हम न तो ड्रग्स का सौदा करते हैं, न ही हमने कोई गोली चलाई है, जबकि उन्होंने हम पर गोलियां चलाई हैं। इस मामले को लेकर चौकी तुगलवाल के प्रभारी सतिंदर सिंह ने कहा कि हमें सूचना मिली थी कि बेरी गांव में जमीन को लेकर विवाद हुआ है। हम इसकी जांच कर रहे हैं। जब फायरिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फायरिंग हुई है लेकिन जांच अभी जारी है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।ो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News