पुलिस का मुखबीर होने के शक पर नौजवान ने बरसाई गोलियां, फिर तेजधार हथियारों से किए वार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 02:52 PM (IST)

लुधियाना (महेश): सलेम टाबरी के दाना मंडी इलाके में मंगलवार शाम को उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब दोपहिया वाहन सवार 4 हथियारबंद लोगों ने पुलिस का मुखबीर होने के शक के चलते एक नौजवान पर अंधाधुंध फायरिंग की और उसे तेजधार हथियारों के साथ वार करके घायल कर दिया। 
घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब 26 वर्षीय मोनू शाम लगभग 8.30 बजे अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर काराबारा से गांव कासाबाद सहित अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से एक्टिवा और मोटरसाइकिल पर सवार 4 हमलावर आए, जिन्होंने उस पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी।

ज़ख़्मी हालत में मोनू ने जान बचाने के लिए दाना मंडी के एक ढाबो में छिपने की कोशिश की, परन्तु हमलावरों ने उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया और तेजधार हथियारों के साथ हमला कर कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जाते समय हमलावर हथियार लहराते फ़रार हो गए। ढाबा मालिक समरजीत यादव ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिस पर इंस्पैक्टर गोपाल कृष्ण, ए. एस. आई. जिंदर लाल सिद्धू पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही एक ए.एस. आई. ख़ून से लथपथ मोनू को अपनी गाड़ी में डाल कर क्रिश्चियन मैडीकल कालेज स्थित अस्पताल ले गया।

अस्पताल सूत्रों ने बताया कि मोनू के 2 गोलियां लगीं हैं। एक उसकी जांघ से आर -पार हो गई, जबकि दूसरी गोली घुटने के नीचे फंसी हुई है। इसके अलावा शरीर पर तेजधार हथियारों के ज़ख़्म हैं। उधर मोनू के जानकारों का कहना है कि हमलावरों ने मोनू पर 3 फायर किए। हमलावर बेहद ख़तरनाक किस्म के लोग हैं। पुलिस का कहना है कि मोनू के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। प्रत्यदर्शी यादव ने बताया कि जिस समय घटना व्यापारी हुई वह ढाबे में था। हमलावरों को शक था कि मोनू पुलिस का मुखबिर है। वह बार -बार मोनू को पुलिस का मुखबिर कहते हुए वार कर रहे थे। और देखने वालों ने बताया कि उन्होंने गोली की आवाज़ नहीं सुनी, हो सकता है हमलावरों ने पीछे से  गोली चलाई हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News