HOLI पार्टी कर रहे युवकों पर फायरिंग एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 11:24 AM (IST)

नयागांव(मुनीष जोशी) : न्यू चंडीगढ़ में सिसवां टी प्वाइंट के पास पल्लनपुर को जाती सड़क पर होली के रंग में उस समय भंग पड़ गया, जब होली पार्टी कर रहे युवकों पर जिप्सी में सवार होकर आए हमलावरों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है, उसका पी.जी.आई. में इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान सतनाम सिंह (23) निवासी गांव माजरा के रूप में हुई है। जहां वारदात हुई, वहां कुछ ही दूरी पर पुलिस पोस्ट है। मुल्लांपुर गरीबदास पुलिस ने जगजीत सिंह जग्गी निवासी रतनगढ़ जिला रूपनगर के बयानों पर सुखवीर सिंह उर्फ बिल्ला, जगरूप सिंह, जग्गी, प्रिंस, गगनी, बिंदी और शीला और इंद्र के खिलाफ धारा 302, 307, 506, 120 बी, 148-149 और 25, 27, 54, 59 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी होशियारपुर, माजरा और बैंसेपुर के रहने वाले हैं।

आते ही कर दी फायरिंग
पुलिस के अनुसार सतनाम सिंह अपने एक रिश्तेदार के साथ गांव माजरा में सोमवार शाम 7 बजे होली की पार्टी कर रहा था। वही मौके पर जिप्सी में सवार होकर युवक आए युवकों ने आते ही फायरिंग शुरू कर दी। गोली सतनाम की छाती पर लगी, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने रातभर की सर्च, कैमरे खंगाले
घटना के बाद मौके पर डी.एस.पी. विक्रमजीत सिंह बराड़ और एस.एच.ओ. योगेश कुमार पुलिस पार्टी समेत पहुंचे। न्यू चंडीगढ़ एरिया में पूरी तरह से नाकाबंदी कर दी गई। आने जाने वालों की भी चैकिंग की गई। यही नहीं पुलिस की ओर से कुराली सिसवां-कुराली व बद्दी मार्ग और न्यू चंडीगढ़ एरिया में लगे कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है, जिससे कि पता चल सके कि आरोपी किस और भागे हैं।

टाइट सिक्योरिटी फिर भी वारदात
न्यू चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का निवास स्थान है, जिसके चलते सिसवां टी प्वाइंट पर 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है। यही नहीं यहां पर पुलिस पोस्ट भी चंद कदमों पर ही थी। बावजूद इसके इतनी बड़ी वारदात ने पुलिस टीम की मुस्तैदी पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News