खुद को पुलिसकर्मी बता दिया इस वारदात को अंजाम, 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 05:40 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी : बीते दिनों गांव लाटियांवाल का एक युवक गोली लगने से घायल हो गया था। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले पुलिस कर्मचारी जतिंद्र सिंह उर्फ ​​विक्की पुत्र तीर्थ राम निवासी कौलपुर थाना सदर व उसके साथी जसप्रीत सिंह उर्फ जस्सी को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं पीड़ित सेवा सिंह का जालंधर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

डी.एस.पी. बबनदीप सिंह ने बताया कि कुलबीर सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह गांव लाटियांवाल का रहने वाला है और मेहनत-मजदूरी करता है। आज वह सेवा सिंह और गुरप्रीत सिंह वासी लाटियांवाल के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव लाटियांवाल से वाया तलवंडी माधो मोठांवाल जा रहा था कि रास्ते में एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 युवक आए। इनमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहन रखी हुई थी, जिन्होंने उन्हें रोका और पुलिस कर्मचारी ने उनकी तलाशी ली।

पुलिस कांस्टेबल जतिंदर सिंह उर्फ ​​विक्की निवासी कौलपुर ने बताया कि वह थाना सदर सी.आई.ए. स्टाफ जालंधर में तैनात हैं। उसके साथ सिविल कपड़ों में जो 2 युवक थे, में से एक ने अपना नाम संदीप सिंह उर्फ ​​सीपा निवासी कौलपुर थाना सदर कपूरथला और तीसरे ने अपना नाम गोपी निवासी कच्ची सराना थाना मेहतपुर जिला जालंधर बताया।

इसी बीच सिविल कपड़ों में गोपी नाम के युवक ने अपनी जेब में रखी पिस्टल निकाली और उनकी ओर इशारा किया। तभी वर्दीधारी जतिंद्र सिंह और उसके साथ जो व्यक्ति सीपा था, ने कहा कि इसको गोली मार दो, फिर सिविल कपड़ों वाले गोपी नाम के युवक ने सेवा सिंह को जान से मारने की नियत से गोली मार दी, जो उसके पेट के दाहिने हिस्से में लगी।

डी.एस.पी. बबनदीप सिंह ने कहा कि इस मामले में अब पुलिस ने एस.एस.पी. वत्सला गुप्ता के दिशा-निर्देशों पर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हर गुरदेव सिंह व उनकी समूह टीम ने आरोपी जतिंद्र सिंह, जसप्रीत सिंह निवासी कोटला हेरा को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा की आरोपी पुलिस कर्मचारी काफी समय से ड्यूटी से गैर-हाजिर चल रहा था और घटिया संगत में पड़ चुका है, जिस कारण उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि इनके बाकी साथी संदीप सिंह उर्फ ​​सीपा पुत्र राम चंद वासी कौलपुर थाना सदर कपूरथला और गोपी वासी कच्ची सराना थाना मेहतपुर को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने कहा कि वारदात में प्रयोग की गाड़ी भी बरामद हो गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News