फिरोजपुर पुलिस ने शहीद हुए अधिकारियों और जवानों को दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 03:10 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार ): देश की रक्षा करते, कानून व्यवस्था को बरकरार रखने और लोगों की जान व माल की सुरक्षा करते शहीद हुए अधिकारियों और जवानों को श्रद्धांजलि भेंट करने के लिए आज जिला फिरोजपुर पुलिस की ओर से एसएसपी श्री सुरेंद्र लांबा के नेतृत्व में पुलिस लाइन में समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें डिप्टी कमिश्नर फिरोजपुर श्रीमती अमृत सिंह और जिला एवं सेशन जज श्री वीर इंदर अग्रवाल विशेष रूप में शामिल हुए।
 
इस समारोह में देशभर के शहीद हुए अधिकारियों और पुलिस के जवानों के नाम पढ़े गए और उनकी शहादत पर विस्तारपूर्वक रोशनी डाली गई। जिला एवं सेशन जज, डिप्टी कमिश्नर और एसएसपी फिरोजपुर द्वारा फूल मालाएं अर्पित करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई और पुलिस की टुकड़ी द्वारा शानदार प्रेड करते हुए शहीदों को सलामी दी गई। इस अवसर पर शहीदों के परिवारों की मुश्किलें सुनी गई और उनको भरोसा दिया गया के हम सब उनके साथ हैं और शहीदों के परिवार हमारे अपने परिवार हैं । इस अवसर पर शहीदों के परिवारों को सम्मानित करते उपहार दिए गए। 

एसएसपी फिरोजपुर श्री सुरेंद्र लांबा, जिला एवं सेशन जज श्री वीर इंदर अग्रवाल और डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अमृत सिंह ने कहां के देश के लिए शहीद हुए देशभक्तों की शहादत पर समूचे देश को हमेशा गर्व रहेगा। उन्होंने कहा कि यह शहीद हमारा मार्गदर्शन करते हैं । इन शहीदों की शहादत को पूरा देश सलाम करता है और शहीदों के परिवारों के साथ हर समय पूरा देश खड़ा है। इस अवसर पर एसपी गुरमीत सिंह चीमा और डीएसपी सिटी सुरेंद्र बंसल आदि भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News