शादी के पांच महीने बाद ही पत्नी के दुपट्टे से फंदा लगा की आत्महत्या, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 03:45 PM (IST)

जीरा (सतीश): जीरा में एक युवक की तरफ से पत्नी और ससुर परिवार से दुखी होकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जानकारी देते मृतक नौजवान दीप के पिता ने बताया कि उसके पुत्र का विवाह लगभग पांच महीने पहले हुआ था और विवाह से कुछ समय बाद ही बहु दीप को हमारे से (माँ -बाप) अलग होने के लिए मजबूर करने लग पड़ी जिस पर उनके पुत्र ने इंकार कर दिया। इसी बात को लेकर पति -पत्नी बीच झगड़ा रहने लगा।

उन्होंने बताया कि रोजाना के कलह से तंग आकर उन्होंने अपने पुत्र को अलग भी कर दिया परन्तु फिर बहु उनके लड़के को अपना सारा समान बेचकर मायके घर रहने के लिए मजबूर करने लगी और उनके पुत्र के साथ झगड़ा करके अपने मायके घर चली गई।

मृतक के पिता ने बताया कि बीती शाम जब दीप अपने ससुराल घर पत्नी को वापस लेने गया, उसने आने से इंकार कर दिया। इससे परेशान होकर उनके पुत्र ने घर आकर पत्नी के दुपट्टे के साथ फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक के माता -पिता ने पुलिस प्रशासन से लड़की और उसके परिवार खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई है। इस मामले की जांच कर रहे सब-इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुँचा दिया है। उन्होंने बताया कि पारिवारिक सदस्यों के बयानों पर आगे की कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News