जमीन की खातिर भाइयों ने घर दाख़िल होकर बेरहमी से की मारपीट (तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 03:51 PM (IST)

वल्टोहा (बलजीत सिंह): थाना सदर पट्टी अधीन पड़ते कस्बा घर्याला में भाइयों की तरफ से अपने भाई और उसकी पत्नी को उसके घर में दाख़िल हो कर बेरहमी करने और घर की तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए पीड़ित व्यक्ति मुखविन्दर सिंह ने बताया कि वह अपने घर में नया लाया टोका लगा रहा था। इसी दौरान उसके तीन भाई और भाभियों ने घर में दाख़िल होकर हम पर हमला कर दिया, जिस कारण मैं और मेरी पत्नी गंभीर रूप में जख्मी हो गए। मुखविन्दर ने सिंह ने बताया कि उसके भाई घरेलू जमीन को लेकर रंजिश रखते हैं और जब उनके पास से हिस्सा मांगा तो उन्होंने मेरे ऊपर हमला कर दिया। इससे पहले भी जब मैं जमीन में हिस्सा माँगा था तो उन्होंने बेरहमी से मारपीट की और घर से निकाल दिया था। इसके बाद मोहतबरों ने फ़ैसला करा मुझे घर में बैठाया था। अब वह मेरे घर पर भी कब्ज़ा करना चाहते हैं। 

PunjabKesari

मुखविन्दर सिंह ने बताया कि उसके भाई उसे जान से मारना चाहते हैं। इस संबंधी उनकी तरफ से पुलिस चौकी घर्याला में लिखित शिकायत भी की गई है परन्तु पुलिस भी उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रही। पीड़ित सुखविन्दर सिंह और उस की पत्नी ने तरनतारन के एसएसपी से माँग करते हुए कहा कि उक्त व्यक्तियों खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए और उनको इंसाफ दिलाया जाए। 

उधर जब इस संबंधी मुखविन्दर सिंह के भाई नरवैल सिंह के साथ बातचीत की तो उन्होंने मुखविन्दर सिंह की तरफ से लगाऐ सभी आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर कहा कि वह हम पर गलत इल्ज़ाम लगा कर कार्यवाही करवाना चाहता है। हम उस के घर दाख़िल होकर कोई मारपीट नहीं की और न ही कोई तोड़-फोड़ की है।

उधर जब इस संबंधी पुलिस चौकी घर्याला के इंचार्ज एएसआई नरिन्दर सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन कहा कि दोनों धड़ो की दरख़ास्त मेरे पास पहुँची हैं। उन कहा कि इस पूरे मामलो की जांच की जा रही है और जांच में जो भी दोषी पाया गया उस ख़िलाफ़ कार्यवाही की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News