एक बार फिर चर्चा में आई पूर्व CM चन्नी की दूध दोहने वाली बकरी, इतने में बिकी

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 12:42 PM (IST)

चमकौर साहिब (कौशल): हलका भदौड़ के पाला खान की बकरी, जो पूर्व सी.एम. चन्नी द्वारा दूध दोहने के साथ चर्चा में आई थी, अब चमकौर साहिब में पहुंच चुकी है। इस बारे में मीडिया को पता चला कि चमकौर साहिब का अज्ञात व्यक्ति उक्त बकरी को 21 हजार रुपए में खरीद कर लाया है, जबकि व्यक्ति ने अपनी पहचान भदौड़ जाकर परमजीत सिंह चालक के तौर पर बताई।

यह भी पढ़ें : शटरिंग का काम कर रहे मजदूरों पर ढहा कहर, 1 की मौत, 2 घायल

पत्रकारों की टीम ने श्री चमकौर साहिब में स्थित गुरुद्वारा श्री ताड़ी साहिब के नजदीक उक्त व्यक्ति परमजीत सिंह के घर से वह चर्चित बकरी ढूंढ ली, जो टीनों वाले शैड के नीचे बांधी हुई मिली। परमजीत की पत्नी ने बताया कि यह बकरी रात को उसका पति लेकर आया है। उसे नहीं पता कि यह बकरी कहां से आई है।

यह भी पढ़ें : नाजायज माइनिंग पर अब लगेगी लगाम, पंजाब सरकार ने जारी किया टोल फ्री नंबर

परमजीत सिंह का कहना है कि वह अपने 4-5 साथियों के साथ भदौड़ गए थे जहां वह एम.एल.ए. से मिले। इस दौरान उक्त बकरी की चर्चा हुई तो उन्होंने विधायक से कहा कि हमें वह बकरी ही दिखा दो, जिसका चन्नी साहिब ने दूध दोहा था ताकि हम बकरी खरीद कर ले जा सकें। परमजीत ने बताया कि विधायक ने फोन पर बकरी के मालिक पाला खान के साथ बात की और बताया कि पाला खान बकरी बेचने को नहीं माना। फिर परमजीत सिंह साथियों समेत पाला खान के घर पहुंचे और बकरी का 21 हजार रुपए में सौदा किया। परमजीत ने दावा किया कि इस बारे उसके पास बाकायदा खरीद करने का हल्फिया बयान है। उसने कहा कि मशहूर चीजों के साथ मशहूरी बढ़ती है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News