कोई रोके न... पूर्व उप मुख्यमंत्री भी दे रहे ‘कोरोना’ को चुनौती!

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 09:36 AM (IST)

जालंधर/चंडीगढ़ः पंजाब में हर राजनीतिक दल के प्रमुख नेता कोरोना को ऐसे चुनौती दे रहे हैं मानो दुनियाभर में खूनी खेल खेल रहा यह वायरस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। मास्क लगाना तो दूर सोशल डिस्टैंसिंग के मापदंडों का भी कई नेता पालन नहीं कर रहे। लेकिन सरकार का अमला इधर से आंखें मूंद कर सड़कों पर आम आदमी को ढूंढता फिरता है कि मास्क नहीं डाला तो थमाओ चालान।

अकाली दल की जालंधर में एक जनसभा में पार्टी अध्यक्ष व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल भी पहुंचे थे। हंसराज जोसन को पार्टी में शामिल करवाने के मौके पर कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन किया गया। गौरतलब है कि लगभग एक माह पहले ही सुखबीर बादल कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बावजूद न उन्होंने मास्क पहना और न ही सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान रखा। यही नहीं ज्यादातर लोग बिना मास्क के थे।

ऐसा नहीं है कि पुलिस-प्रशासन को इसका पता नहीं होता। स्थानीय स्तर पर पुलिस भी ऐसे कार्यक्रमों में रहती है लेकिन किसी की जुर्रत नहीं होती कि आम लोगों की तर्ज पर इन नेताओं को भी चालान थमाए। बिना मास्क पहने या सोशल डिस्टैंसिंग का पालन न करने वाले नेताओं के फोटो रोजाना छप रहे हैं। ‘सी.एम. साहब, क्या इस ओर भी थोड़ा ध्यान देंगे या गरीब जनता से ही चालान वसूल कर खजाने में पैसा जमा करते रहेंगे। आप तो नियमों का पालन करते हैं, जरा हिम्मत कर ऐसे नेताओं को चालान की लाठी दिखाएं।’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News