जालंधर निगम के एडिशनल कमिशनर रहे इस पूर्व अधिकारी की कोरोना से मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 10:06 AM (IST)

लुधियाना (सहगल): कोरोना लगातार पंजाब में लोगों को अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है। इसके कारण पंजाब में रोजाना नए केसों के साथ साथ मरने वालों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। इसी क्रम में पंजाब के पूर्व IAS अधिकारी जसबीर सिंह हीर का आज निधन हो गया है। 

 लुधियाना का अपोलो अस्पताल में वह काफी दिनों से इलाज करवा रहे थे। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। कल से उनकी तबीयत लगातार खराब हो रही थी।  जसबीर सिंह हीर की आज सुबह मौत हो गई। जसबीर सिंह हीर जालंधर नगर निगम में एडिशनल कमिशनर के पद पर तैनात रहे हैं। 

 गौरतलब है कि लुधियाना में कोरोना वायरस निरंतर अपना कहर बरपाता जा रहा है पिछले 24 घंटों में कोरोना 11 मरीजों की मौत हो गई जबकि 370 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं स्वास्थ्य अधिकारियों  के अनुसार 11 मृतक मरीजों में 8 मरीज जिले के रहने वाले थे जबकि तीन अन्य मरीजों में एक मोगा, एक होशियारपुर तथा एक हरियाणा राज्य का रहने वाला था।

पॉजिटिव मरीजों में 329 मरीज जिले के रहने वाले हैं जबकि 41 मरीज दूसरे जिलों अथवा राज्यों से संबंधित हैं महानगर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 34082 हो गई है इनमें से 1137 मरीजों की मौत हो चुकी है जिले के अलावा 5361 पॉजिटिव मरीज दूसरे जिलों तथा राज्यों के रहने वाले थे इनमें से 586 मरीजों की मौत हो चुकी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Anil Pahwa

Recommended News

Related News