पंजाब के पूर्व CM चन्नी ने बताया अपनी जान को खतरा!

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2023 - 10:45 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी आज विजीलैंस  के समक्ष पेश होंगे। लेकिन इससे पहले चन्नी ने प्रैस कांफ्रैंस करते कहा कि मुझे आज गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

चन्नी ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे झूठे केस में फंसाया जा रहा है। आज मेरी गिरफ्तारी भी हो सकती है, यहां तक की मुझे जान से मारा भी जा सकता है।  मुझे हर रोज नोटिस मिल रहे है, मेरे पास कोई प्रापर्टी नहीं है। मान सरकार चाहती है कि मैं चुनाव प्रचार ना करू इसी कारण बैसाखी वाले दिन मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अकेले ही विजीलैंस दफ्तर जाऊंगा। 

क्या है मामला 
बता दें कि आय से अधिक संपत्ति मामले में चन्नी को तलब किया गया है। विजीलैंस ने पहले चन्नी को पूछताछ के लिए 12 अप्रैल को पेश होने को कहा था, लेकिन उन्होंने किसी और तारीख पर बुलाए जाने का अनुरोध किया था जिसे ब्यूरो ने स्वीकार कर लिया और उन्हें 20 अप्रैल को उसके मोहाली कार्यालय में पेश होने को कहा था। वडिंग ने बताया कि ब्यूरो ने उन्हें 14 अप्रैल को बुलाने का फैसला किया। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने भी चन्नी के खिलाफ नए समन के लिए ‘आप' सरकार की आलोचना की।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News