पूर्व सरपंच कत्ल मामलाः मजीठिया की मांग,CBI से करवाई जाए जांच

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 08:46 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल ने जग्गू भगवानपुरिया गैंग द्वारा पूर्व सरपंच बाबा गुरदीप सिंह के राजनीतिक कत्ल की सी.बी.आई. से जांच की मांग की है। शिअद ने कहा कि पंजाब का डी.जी.पी. ‘मंत्री-गैंगस्टर’ गठजोड़ के खिलाफ कार्रवाई में असहाय है, इसलिए पीड़ितों को न्याय सुनिश्चित करने के लिए धरने दिए जाएंगे और अदालत तक पहुंच की जाएगी। 

PunjabKesari
‘मंत्री-गैंगस्टर’ गठजोड़ के खिलाफ बोलने से रोकने के लिए दी जा रही धमकियां
डा. दलजीत सिंह चीमा के साथ संयुक्त तौर पर संवाददाता सम्मेलन दौरान पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि बाबा गुरदीप सिंह का राजनीतिक कत्ल उन धमकियों का परिणाम है, जो ‘मंत्री-गैंगस्टर’ गठजोड़ के खिलाफ बोलने से रोकने के लिए दी जा रही थीं। उन्हें एक संदेश भेजा गया है कि उन्होंने पूर्व अकाली सरपंच दलबीर ढिलवां, जिसका बाबा गुरदीप सिंह की तरह ही कत्ल किया गया था, के लिए न्याय मांगना बंद न किया तो नजदीकी राजनीतिक सहयोगियों को निशाना बनाया जाएगा। 

PunjabKesari

गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को पुलिस दे चुकी है क्लीन चिट 
मजीठिया ने कहा कि जग्गू भगवानपुरिया गैंग के खिलाफ कार्रवाई के लिए नवम्बर माह में डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता से मिल चुके हैं, पर उसके तत्काल बाद आई.जी. स्तर के अधिकारी ने गैंगस्टर को क्लीन चिट दे दी थी। हाल ही में 24 दिसम्बर को एस.एस.पी. मजीठा को पत्र लिख जानकारी दी थी कि उनके सहयोगियों को खतरा है इसलिए उनकी सुरक्षा सुनिश्चित बनाई जाए। इसके बावजूद कुछ नहीं किया गया और तत्पश्चात बाबा गुरदीप सिंह की हत्या हो गई। शिअद नेताओं ने कहा कि हालात यह हैं कि डी.जी.पी. और पुलिस बल सोया हुआ है और गैंगस्टर सुपारी कत्ल कर सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी ले रहे हैं। 

PunjabKesari

भगवानपुरिया ने ए.के. 47 के साथ खिंची सैल्फियां के साथ सोशल मीडिया पर दी नववर्ष की बधाई
जग्गू भगवानपुरिया जेल में ए.के.-47 और सोने की चेन डालकर खिंची सैल्फियां सोशल मीडिया पर डाल नए साल की बधाइयां भेज रहा है। भगवानपुरिया गैंग के ही अन्य ग्रुप पवित्र गैंग ने हाल ही में कत्ल की जिम्मेदारी ली है, जिसमें दोस्त हरमन भुल्लर को निशाना बनाने के लिए युवक का कत्ल किया था। उन्होंने कहा कि हरमन की माता चुनावों में खड़ी थी और बाबा गुरदीप सिंह की पत्नी से हार गई थी। पुलिस स्वीकार कर चुकी है कि बाबा गुरदीप के कत्ल के पीछे पवित्र गैंग का हाथ है, इसलिए स्पष्ट है कि गिरोह को कौन चला रहा है और वह कत्ल क्यों कर रहे हैं।

PunjabKesari

‘मंत्री-गैंगस्टर’ गठजोड़ का पर्दाफाश करेंगे 
मजीठिया ने कहा कि वह ‘मंत्री-गैंगस्टर’ गठजोड़ का पर्दाफाश करेंगे और सरकार के निर्देशों पर पुलिस को क्लीनचिट नहीं देने देंगे। जेल मंत्री के खिलाफ सबूतों की भरमार बढ़ रही है। एक हवालाती ने खुलासा किया है कि गुरदासपुर जेल सुपरिंटैंडैंट ने सरेआम कहा था कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो सकती, क्योंकि पोस्टिंग के लिए सुखजिंद्र रंधावा को 60 लाख रुपए दिए हैं।  शिअद प्रवक्ता परमबंस सिंह रोमाणा ने खुलासा किया कि किस तरह फरीदकोट जेल में श्रुति केस के दोषी निशान सिंह और 10 साथियों द्वारा फरीदकोट के समाज सेवक राजिंद्र सिंह पर हमले के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करवाए जाने के बावजूद दोषियों विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई। राजिंद्र सिंह ने स्पष्ट कहा था कि निशान ने धमकी दी थी कि फरीदकोट के कांग्रेसी विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों के खिलाफ बोलना जारी रखा तो कत्ल कर दिया जाएगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News