मासड़ जी आपने पहचाना नहीं... व्यक्ति को अपनी बातों फंसा दिया इस घटना को अंजाम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 12:09 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी: पंजाब में रोजाना विदेशों से फोन करके लोगों को ठगे जाने की खबरें प्रकाशित हो रही हैं। मंगलवार को सुल्तानपुर लोधी के गांव में मसीता का एक व्यक्ति भी उक्त ठगों का शिकार हो गया। 

ठगी के शिकार हुए गांव मसीता के मंगा ने बताया कि उसे सुबह एक फोन कॉल विदेश (यू.के.) से आया, जो कहता कि आपका कौन बाहर रहता है तो उन्होंने कहा कि उसकी साली का बेटा बाहर रहता है तो उसने तुरंत कहा मासड़ जी आपने मुझे नहीं पहचाना। मैं आपके खाते में 8,00,000 रुपए ट्रांसफर कर रहा हूं। आप मुझे अपना अकाउंट नंबर भेज दीजिए। पीड़ित ने अपना अकाउंट नंबर उसे भेज दिया तो उसने 8,00,000 रुपए फर्जी तौर पर ट्रांसफर कर दिए। कुछ समय बाद ठग ने फिर फोन किया कहा कि उसका रिश्तेदार बीमार है इसलिए उसे पैसों की सख्त जरूरत है इसलिए आप उसे 2,00,000 उसके अकाउंट में डाल दीजिए। उसका अकाउंट नंबर 41625359830 है।

पीड़ित ने कहा कि ठग के झांसे में आकर आढ़ती से नकद पैसे लेकर ठग के अकाउंट में 1.50 लाख रुपए डाल दिए। इसके बाद उसने अकाउंट से पैसे निकाल कर और पैसों की मांग करने लगा। जब वह आढ़ती के पास और पैसे लेने के लिए गया तो आढ़ती ने उक्त ठग से बात की। इसके बाद सारी सच्चाई खुलकर सामने आ गई। उन्होंने जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ऐसे साइबर क्राइम करने वाले ठगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News