Gangsters ने FB पर ली हत्या की जिम्मेदारी, लिखा पुरानी दुश्मनी थी, दाग दी 25 गोलियां

punjabkesari.in Thursday, Nov 21, 2019 - 03:50 PM (IST)

अमृतसर: बटाला के 'पवित्तर गैंग' ने सोशल मीडिया पर गांव पंडोरी वड़ैच के मनदीप सिंह के साथ-साथ मजीठा के गांव जीजेआणी में त्रिपतपाल सिंह की हत्या की जिम्मेदारी ली है। देहाती पुलिस के एस.एस.पबिक्रमजीत दुग्गल ने कहा कि बटाला के हरविन्दर सिंह नाम के एक युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर मनदीप सिंह को गोली मारने की जिम्मेदारी ली है।

उसने दावा किया कि यह कत्ल आत्मसम्मान के लिए किया गया है। इसके साथ ही एक तस्वीर भी अपलोड की गई है।  इसमें 2 युवक हथियारों सहित दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वह बटाला के 'पवित्तर गैंग' के सदस्य हैं। उनकी मनदीप के साथ उनकी पुरानी दुश्मनी थी, जिस कारण उन्होंने उस पर 25 गोलियां दाग दी। 

देहाती पुलिस की तरफ से इस संबंध में बटाला पुलिस के साथ भी संपर्क किया गया है, जिससे इस 'पवित्तर गैंग' के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त की जा सके। एस.एस.पी. ने कहा कि कातिलों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मृतक मनदीप सिंह के पिता बलदेव सिंह ने पुलिस को बताया कि मनदीप मजदूरी करता था। मंगलवार सांय कुछ अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने उस पर फायरिंग की थे, जिससे उसकी मौत हो गई। गैंग की तरफ से सोशल मीडिया पर मनदीप के साथ पुरानी दुश्मनी का हवाला दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News