पंजाब के इस जिले में हुई गैंगवार, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 05:31 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी: ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री बेर साहिब में गत देर रात्रि करीब साढ़े 8 बजे गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने आए श्रद्धालु के साथ युवकों की ओर से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जब श्रद्धालु जसपाल सिंह पुत्र जसबीर सिंह निवासी रेलवे रोड अपने परिवार के साथ रोजाना की तरह गुरुद्वारा साहिब में नतमस्तक होने के लिए गाड़ी पार्क कर दरबार साहिब की ओर जा रहा था, तो अचानक 3-4 युवक आए और आते ही उन्होंने स्विफ्ट गाड़ी के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए। इसके पश्चात हालात इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने जसपाल सिंह के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। सभी युवक गुरु घर की पार्किंग में नशा कर दाखिल हुए थे और युवकों ने तेजधार हथियारों के साथ उन्होंने जसपाल सिंह पर हमला कर दिया।

जसपाल सिंह को वहां पर उपस्थित संगत की ओर से उक्त युवकों के चंगुल से छुड़ाया गया। जसपाल सिंह ने कहा कि वह उन नौजवानों को नहीं पहचानता है, परन्तु जिस तरह उन्होंने गुरु घर में आकर गुरु घर की मर्यादा को ठेस पहुंचाई है, उन सभी गुंडागर्दी करने वाले युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरान जसपाल सिंह को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी दाखिल करवाया गया। वहीं इस घटना का थाना सुल्तानपुर लोधी की पुलिस को पता चला तो मौके पर ही थाना प्रभारी जसपाल सिंह भारी पुलिस फोर्स लेकर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल आंरभ कर दी गई है। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने कहा कि पुलिस की ओर से गुरुद्वारा साहिब में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाले जा रहा है।

क्या कहना है दूसरे पक्ष का

दूसरी तरफ सिविल अस्पताल सुल्तानपुर लोधी में उपचाराधीन युवक गगनदीप सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह निवासी शाहवाला अंदरीसा, अनमोलप्रीत सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी सद्दूवाल, दीपक पुत्र वकील निवासी चंडीगढ़ बस्ती ने बताया कि जब वह ऊधम सिंह चौक से आ रहे थे तो उक्त युवक ने गाड़ी से टक्कर मारी थी। इस कारण उन्होंने आकर युवक से पूछा कि गाड़ी में टक्कर क्यों मारी है, तो युवक ने आगे से मारपीट शुरू कर दी। उक्त युवकों ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है।

आपस में भिड़े युवकों के कारण एक श्रद्धालु की कार तोड़ी

स्विफ्ट कार के मालिक शिवा पुत्र पवनजीत निवासी आर.सी.एफ. ने बताया कि उनकी बच्ची का जन्मदिन था। इसलिए वह गुरु घर में नतमस्तक होने के लिए परिवार सहित गुरुद्वारा श्री बेर साहिब के अन्दर गए हुए थे। जब वह बाहर आए तो उक्त युवकों ने आपस में लड़ाई झगड़ा करते हुए स्विफ्ट गाड़ी पी.बी.09 ए.ए. 8434 के तेजधार हथियारों के साथ शीशे तोड़ दिए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि उक्त युवकों पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News