एक बार फिर इंसानियत शर्मसार, बाप और उसके दो बेटों ने 12 वर्षीय लड़की से किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 06:32 PM (IST)

मजीठा (सर्बजीत वडाला): थाना मजीठा की पुलिस ने 12 वर्षीय नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने के मामले में बाप और उसके दो बेटों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है। जानकारी अनुसार मजीठा पुलिस थाना में यहां के एक गांव की महिला ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह मेहनत मजदूरी करते हैं, उसका मायका घर लुधियाना के एक गांव में है और वह चार भाई-बहन हैं। उसकी बड़ी बहन ने दूसरी शादी करवाई है। उसके पहले विवाह से एक लड़की जो 12 साल की है मेरे मायके गांव में रहती है। उसने लिखा कि उनकी एक बहन जो मजीठा में रहती थी जिसके दो बेटे ही हैं और कोई बेटी ना होने के कारण चार साल पहले वह मेरी मां से हमारी भांजी को ले आई और अपनी बेटी बना लिया।

उक्त ने बताया कि लगभग एक साल पहले उसकी मासी की मौत हो गई जिस कारण वह कई बार लड़की को वापिस लेने के लिए गए लेकिन मासड़ ने घर का काम ना होने का बहाना बनाकर लड़की को नहीं भेजा। उसने बताया कि वह अकसर अपनी भांजी को मिलने आते रहते थे जब वह और उसका पति पिछले दिन 29 नवंबर 2020 को लड़की को मिलने आए तो वह डरी हुई थी और उसने रोते हुए बताया कि उसको यहां से ले जाओ मैंने अब यहां नहीं रहना। कारण पूछने पर उसने बताया कि रिश्ते में लगता नाना सूरती, मामे हरप्रीत और अर्जन दोनों उससे जबरदस्ती गलत काम करते हैं और धमकियां देते हैं कि अगर तूने इस बारे में किसी को बताया तो हम तुझे मारकर रेलगाड़ी के नीचे फेंक देंगे। इस करके डरती ने किसी को नहीं बताया। उसने रोते हुए बताया कि वह तीनों एक साल से मेरे साथ गलत काम करते आ रहे हैं। 

शिकायतकर्ता ने इस बारे में जब अपने मासड़ को पूछा तो उसने फिर मेरे पति को और उसको मार देने की धमकियां दी। वह उसी दिन भांजी को अपने साथ घर ले गए और अपने भाई के साथ सुलह करने के बाद पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता की मासी के बयानों के आधार पर पुलिस ने अर्जन और हरप्रीत पुत्र सूरती और नाना सूरती पुत्र दारी तीनों निवासी मजीठा के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News