गैंगस्टर लखबीर लंडा ने पंजाब पुलिस को फेसबुक पर सरेआम दी धमकी

punjabkesari.in Friday, Oct 29, 2021 - 03:31 PM (IST)

अमृतसरः गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा ने फेसबुक्क पर एक पोस्ट डाल कर पंजाब पुलिस को सरेआम धमकी दी है। गैंगस्टर लंडा की तरफ से पंजाब पुलिस को यह धमकी कनाडा से दी गई है। गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा ने फेसबुक्क पर पोस्ट डालकर पंजाब पुलिस को चेतावनी देते कहा कि उसके पारिवारिक सदस्यों और रिश्तेदारें को बिना किसी कारण से तंग-परेशान न किया जाए, नहीं तो पुलिस को इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ जाएंगे। पोस्ट में गैंगस्टर ने आगे कहा कि यदि पुलिस ने अपना रवैया न बदला तो उनको बच्चों का नुकसान बरदाश्त करना पड़ेगा, चाहे वह विदेशों में ही क्यों न रहते हों।

यह भी पढ़ेंः मुआवजे में देरी होने के चलते CM चन्नी के खिलाफ किसानों ने उठाया यह कदम

PunjabKesari

बता दें कि 'ए' कैटागरी गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा इस समय कनाडा में है। दरअसल यह सारा मामला 25 अक्तूबर को चोहला साहिब के निवासी पेट्रोल पंप के मालिक जगजीत सिंह को गैंगस्टर की तरफ से फोन करके एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगने के साथ जुड़ा हुआ है। पेट्रोल पंप मालिक पर रात के समय मोटरसाइकिल सवार 3 नौजवानों ने गोलियां चलाईं था, हालांकि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ था। इसके बाद गैंगस्टर लखबीर सिंह लंडा पर मामला दर्ज किया था। मामला दर्ज होने पर पुलिस ने लंडा के पारिवारिक सदस्यों से पूछताछ की थी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ेंः शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर के बाहर टीचरों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पढ़ें क्यों

सूत्रों अनुसार लंडा घर पर भी अनजाने व्यक्तियों ने गोलियां चलाईं हैं, जिसके जवाब में गुरुवार को लखबीर सिंह लंडा ने फेसबुक्क पर पोस्ट डाल कर पुलिस को धमकी दी। पुलिस का कहना है कि लखबीर सिंह लंडा की तरफ से फेसबुक पर पाई गई पोस्ट की जांच शुरू कर दी गई है। लंडा के खिलाफ दर्ज मामले संबंधित जांच चल रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News