परमीश वर्मा को गोली मारने वाले गैंगस्टर का असली चेहरा आया सामने, तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 02:37 PM (IST)

चंडीगढ़ (मनमोहन): गत दिवस सैक्टर-43 बस स्टैंड से गिरफ्तार किए गए खतरनाक गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा का असली चेहरा सामने आ चुका है। पुलिस मुठभेड़ में दिलप्रीत की जांघ में गोली लगने के कारण उसे पी.जी.आई. में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद अस्पताल से दिलप्रीत की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari बता दें कि गैंगस्टर दिलप्रीत अपने भेस बदल कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालता था। डाक्टरों के मुताबिक दिलप्रीत की हालत अब स्थिर है और उसका आपरेशन भी हो चुका है। पंजाब पुलिस के संयुक्त आपरेशन में गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को आज यहां मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया । दिलप्रीत की सेक्टर 43 के बस स्टैंड के पास पुलिस से मुठभेड़ हुई जिसमें उसे 2 गोलियां लगीं, उसे पी.जी.आई. अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। गैंगस्टर ने हाल में एक गायक को जान से मारने की धमकी दी थी ।

PunjabKesariज्ञातव्य है कि पंजाब पुलिस ने प्रदेश में अमन कानून बनाये रखने के लिये गैंगस्टरों तथा अपराधियों को अल्टीमेटम दिया था कि या तो वे मुख्य धारा में शामिल हो यह रास्ता छोड़ दें अन्यथा परिणाम भुगतने को तैयार रहें ।राज्य में आतंक के पर्याय बने कुछ गैंगस्टरों सफाया हो चुका है तथा अन्य अपराधियों तथा नशा तस्करों के खात्मे के लिये पुलिस अभियान छेड़े हुये है । 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News