Gangster गोल्डी बराड़ ने फिर दी धमकी, E-Mail भेज कहा-"तुझे जरूर मारूंगा..."

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 02:46 PM (IST)

पंजाब डेस्कः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मास्टरमाइंड और डेरा प्रेमी प्रदीप की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले विदेश बैठे खतरनाक गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अब  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (किसान कांग्रेस) के राष्ट्रीय समन्वयक गुरसिमरन सिंह मंड को जान से मारने की धमकी दी है। इस धमकी के बाद पुलिस ने मंड को नजरबंद कर दिया है। दरअसल, गोल्डी बराड़ के नाम से लगातार मंड को धमकियां मिल रही है। मंड ने इन धमकियों बारे पुलिस प्रशासन को भी जानकारी दी है। धमकियां मिलने के बाद मंड को उसके घर में ही पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। देर रात मंड को 10.29 पर धमकी भरी ई-मेल आई है, जिसके बाद उसके घर के बाहर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। 

क्या लिखा ई-मेल में
गोल्डी बराड़ ने ई-मेल के जरिए लिखा है," मंड तू गलत बोलने से बाज नहीं आ रहा.. तेरा हाल भी प्रदीप जैसा होगा...हम तुझे माफ नहीं करेंगे...तू सिख धर्म का आरोपी है। गोल्डी ने चैलेज करते लिखा," तुझे जरूर मारेंगे..ये मेरा चैलेंज है.. हर उस व्यक्ति को ठोकेंगे जो श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के बारे गलत बोलता हू..  तू भी अब तैयार रहना अगला नंबर तेरा है मंड।"

बता दें कि कोटकपूरा में गुरुवार सुबह गोलियां मारकर कत्ल किए गए डेरा प्रेमी प्रदीप की हत्या की जिम्मेवारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर ली थी। इसमें कहा गया था कि आज जो कोटकपूरा में बरगाड़ी बेअदबी केस के आरोपी प्रदीप का कत्ल हुआ है, की जिम्मेवारी मैं गोल्डी बराड़ (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप) लेता हूं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News