गारमेंट्स शॉप के नौकर ने साथी के मिलकर गल्ले से उड़ाई 6 लाख की नकदी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 08:11 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): जोधेवाल बस्ती मेन रोड़ अग्रवाल गारमेंट्स नामक शॉप के गल्ले से नौकर ने 6 लाख की नकदी चोरी कर ली। सुबह दुकान खोलने पर शॉप मालिक ने टूटा हुआ गल्ला देखा ओर नगदी गायब देखी। मालिक 5-6 दिन तक अपने स्तर पर चोर की तलाश करता रहा। चोर का पता चलने पर उसने थाना दरेसी की पुलिस को सूचना दी। वारदात के 7 दिन बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है।

दुकान मालिक लक्ष्मण दास निवासी बस्ती जोधेवाल ने बताया कि उसकी मेन रोड़ पर अग्रवाल गारमेंटस नामक शॉप है। दीवाली को मिलाकर करीब 6 दिन की बिक्री उसने दुकान के गल्ले में रखी परंतु 16 नवंबर को जब उसने दुकान खोली तो देखा की गल्ला टूटा हुआ है ओर नगदी चोरी हो चुकी है। दुकान के भीतर लगा सीसीटीवी कैमरे ओर डी वी आर भी गायब है। दुकान मालक अपने स्तर पर चोर की तलाश करता रहा। जब उसे विश्वास हो गया कि चोरी की वारदात को अंजाम साहिल ने दिया है तो उसने इलाका पुलिस को सूचना दी।

इस संबधी थाना दरेसी प्रभारी दविन्दर सिंह ने बताया कि दुकान में काम करने वाले साहिल ने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। 5-6 दिन बाद दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी है जिस कारण वारदात के 7 दिन बाद केस दर्ज किया गया है। पुलिस केस को हल करने के नजदीक है। आरोपी की तलाश में छापामारी की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने दुकान मालिक के बयान पर साहिल व उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

डुप्लीकेट चाबी का किया इस्तेमाल
साहिल ने दुकान के भीतर दाखिल होने के लिए डप्लीकेट चाबी का इस्तेमाल किया। पिछले रास्ते से वह दुकान के भीतर दाखिल हुआ। हैबोवाल का रहने वाला साहिल करीब 1 साल से दुकान में काम कर रहा था। इस कारण वह दुकान के हर रास्ते व हर हरकत से वाकिफ था। साहिल को जानकारी थी कि दुकान में हुई बिक्री मालिकने गल्ले में रखी है। जिस कारण साहिल की नीयत खराब हुई ओर उसने वारदात को अंजाम दे डाला। सूत्रों के अनुसार पुलिस केस को हल करने के काफी निकट है। पुलिस पत्रकार सम्मेलन के जरिए वारदात को हल कर क्रेडिट लेने के संदर्भ में अग्रसर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News