Punjab: प्रेमी व मौसी से दुखी होकर 23 वर्षीय युवती ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2024 - 08:44 PM (IST)

मोगा  : मोगा जिले के गांव की एक 23 वर्षीय लड़की द्वारा अपने कथित प्रेमी के अलावा मौसी तथा उसकी बेटी से दुखी होकर कोई जहरीली दवाई पीकर अपनी जीवन लीला खत्म किए जाने का मामला सामने आया है।
इस संबंध में थाना सिटी साऊथ पुलिस द्वारा मृतका के पिता के बयानों पर कथित आरोपियों गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा, सिमरजीत कौर तथा उसकी बेटी आशू निवासी मोगा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मामले की जांच कर रहे सहायक थानेदार कुलवंत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में मृतका के पिता ने कहा कि उसकी बेटी बठिंडा की धागा फैक्टरी में काम करती थी। मेरी साली जो मोगा रहती है, उसकी बेटी को बच्चा होने वाला था। जिस कारण वह अपनी मौसी के पास आकर रहने लगी और इसी दौरान मेरी साली सिमरजीत कौर तथा उसकी बेटी ने मेरी बेटी को अपने झांसे में लेकर कथित आरोपी युवक गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा के साथ संबंध बनवा दिए।

जब मेरी बेटी को पता चला कि गुरप्रीत सिंह के पहले भी दो बच्चे हैं और उसकी शादी हो चुकी है, जिस पर उसने अपनी मौसी तथा उसकी बेटी को कहा, लेकिन किसी ने कोई बात न सुनी और वह वापस बठिंडा काम पर चली गई। शिकायतकर्त्ता ने कहा कि मुझे गत 22 अगस्त को बाद दोपहर मुझे मेरी बेटी का फोन आया कि उसने कथित आरोपियों से दुखी होकर कोई जहरीली चीज निगल ली है और वह बुक्कनवाला रोड मोगा पर है।

उक्त तीनों ने मुझे मरने के लिए मजबूर किया है। जिस पर मैं अपने बेटे को लेकर पहुंचा और बेहोश पड़ी अपनी बेटी को सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया। डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे मैडीकल कालेज फरीदकोट रैफर किया, वहां उसने दम तोड़ दिया। मृतका के पिता ने कहा कि मेरी बेटी ने तीनों से तंग आकर अपनी जीवनलीला समाप्त की है। उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक मोगा से गुहार लगाई कि कथित आरोपियों को जल्द काबू कर उसे इंसाफ दिया जाए। जांच अधिकारी सहायक थानेदार कुलवंत सिंह ने कहा कि आज मृतका के शव को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News