भगवान ऐसी ''मां'' किसी को ना दे, रूह कंपा देगी यह Video

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 10:37 AM (IST)

अमृतसर (सुमित): एक मां द्वारा 3 वर्षीय बच्चे को बेरहमी से पीटने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह भी कहा जा रहा है कि जिस बच्चे की पिटाई की जा रही है, यह बच्चा उक्त महिला के पहले पति का है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार बच्चे के पिता ने जहां उसकी दूसरी पत्नी के पहले बच्चे के साथ किए जाने वाली मारपीट की वीडियो वायरल की, वहीं उसकी 3 महीने की गर्भवती दूसरी पत्नी के परिवार ने पति जगजीत सिंह के खिलाफ बच्चे के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। शहीद उधम सिंह नगर इलाके में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। बच्चे की मौसी मनमीत कौर ने बच्चे पर बुरी तरह अत्याचार करने के साथ बच्चे का जबड़ा टूटने और रीढ़ की हड्डी को नुक्सान पहुंचाने का आरोप लगाया। दोनों गुटों की तरफ से एक दूसरे पर बच्चे के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए गए। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

PunjabKesari

क्या कहना है मारपीट करन वाली मां का
उधर वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया सामने आई बच्चो की मां ने बच्चे के पिता और अपने पति पर नशा करने के आोप लगाए हैं। उक्त का कहना है कि उसका पति नशा करता है और बच्चे को और उसे भी नशा पिलाता था। बीबी ने कहा कि वह गर्भवती है जब उसे पता लगा कि वह मां बनने वाली है तो उसके पति का व्यवहार बदल गया। उसने कहा कि जिस तरह वीडियो में बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया गया है, उस तरह उसने बच्चे की मारपीट नहीं की। उक्त महिला का कहना है कि यह वीडियो भी 2 महीने पहले का है, फिर बच्चे के पिता की तरफ से बच्चे का इलाज क्यों नहीं करवाया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News