कनाडा से गैंगस्टर Goldy Brar ने बिट्टा को दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 04, 2023 - 08:38 AM (IST)

पंजाब डेस्क: कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अब आतंकवाद विरोधी फ्रंट के राष्ट्रीय संयोजक मनिंद्रजीत सिंह बिट्टा को जान से मारने की धमकी दी है।

इस संबंध में बिट्टा ने दिल्ली एन.सी.आर. में धारा 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। बिट्टा की ओर से उनकी सुरक्षा में तैनात पंजाब पुलिस के कांस्टेबल अमोल बुद्धिराजा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसमें बताया गया है कि एक अज्ञात नम्बर 08725947983 से उन्हें फोन आया था। बिट्टा का मोबाइल उनके पास था और उन्होंने फोन रिसीव किया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह तेरे बॉस बिट्टा को जान से मरवा देंगे। एक अन्य अज्ञात नम्बर  (09172361684) से काल आई तथा कहा कि 24 घंटे में बिट्टा का अंत कर दिया जाएगा। वह हिंदी में बोल रहा था।

एन.सी.आर. में दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि एक अन्य अज्ञात नम्बर 911203129795 से काल आई जो कांस्टेबल शिवकुमार ने रिसीव की। फोन करने वाला व्यक्ति कह रहा था कि अमृतपाल को छोड़ दो।  एक अन्य फोन कॉल जो बिट्टा ने रिकार्ड भी की है, उसमें कहा गया कि वह गोल्डी बराड़ कनाडा से बोल रहा है। अब आप अपनी तैयारी रखना। बिट्टा ने दिल्ली के पुलिस अधिकारियों को भेजे पत्र में कहा है कि इन धमकी भरी  कॉलों से लगता है कि आतंकियों व गैंगस्टरों ने आपस में हाथ  मिलाया हुआ है और वे उन्हें निशाना बनाना चाहते हैं। वह इन धमकियों से घबराने वाले नहीं हैं और न ही राष्ट्र व पंजाब की एकता व अखंडता को लेकर चुप बैठेंगे। पंजाब व देश की शांति से किसी को भी खिलवाड़ नहीं करने देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News